Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Finale Week: कुछ दिन में ही खत्म हो गया इन कंटेस्टेंट्स का सफर, क्या आज आएंगे नजर?

Bigg Boss 13 Finale Week 29 सितंबर 2019 में शुरू हुआ छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ आज खत्म होने वाला है। आज इस बात की घोषणा हो जाएगी कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 07:55 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 03:39 PM (IST)
Bigg Boss 13 Finale Week: कुछ दिन में ही खत्म हो गया इन कंटेस्टेंट्स का सफर, क्या आज आएंगे नजर?
Bigg Boss 13 Finale Week: कुछ दिन में ही खत्म हो गया इन कंटेस्टेंट्स का सफर, क्या आज आएंगे नजर?

नई दिल्ली, जेएनएन। 29 सितंबर 2019 में शुरू हुआ छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ आज खत्म होने वाला है। आज इस बात की घोषणा हो जाएगी कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा, और इसी के साथ ये शो खत्म हो जाएगा। ‘बिग बॉस 13’ ‘बिग बॉस’ के इतिहास का सबसे सफल सीज़न माना जा रहा है। ये सीजन कई मायनों खास रहा, जैसे इस सीज़न में जितने झगड़े हुए उतने किसी सीज़न में नहीं हुए।

loksabha election banner

इसके अलावा इस सीजन में जितने कंटेस्टेंट्स नजर आए उतने किसी भी सीजन में नहीं दिखे। हालांकि शो की शुरुआत 12 कंटेस्टेट्स ने ही की थी, लेकिन फिर एक-एक करके पुराने कंटेस्टेंट निकलते गए और नए आते गए। वैसे जब पुराने कंटेस्टेंट्स की बात आ ही गई है तो कहीं आप भूल तो नहीं गए हैं कि ‘बिग बॉस’ में शुरुआत में कितने सदस्यों ने एंट्री की थी जो अब इस घर का हिस्सा नहीं हैं। अगर ऐसा है तो चलिए हम आपको याद दिला देते हैं उन कंटेस्टेंट्स के नाम जो शो की शुरुआत में ही निकले और फिर शायद गुमनाम हो गए।

दलजीत कौर : टीवी अभीनेत्री दलजीत कौर ने शुरुआत में ही घर में एंट्री की थी हालांकि इनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा और 14 ही दिन में ‘बिग बॉस 13’ में इनका सफर खत्म हो गया।

कोएना मित्रा : बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को काफी दमदार कंटेस्टेंट मना जा रहा था एक अभिनेत्री होने के नाते उनकी फैन फॉलोइंग भी बाकी सबसे ज्यादा मानी जा रही थी, लेकिन कोएना का सफर भी लंबा नहीं चला और वो दूसरे ही हफ्ते में घर से बेघर हो गईं।

अबू मलिक : म्यूजिक डायरेक्टर अनू मलिक के भाई अबू मलिक ने घरवालों को तो काफी एंटरटेन किया लेकिन दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब नहीं हो पाए और महज़ 23 दिन यानी लगभग तीन हफ्ते में घर से विदा हो गए।

सिद्धार्थ डे : लिरिस्ट सिद्धार्थ डे वो चौथे कंटेस्टेंट थे जो घर विदा हुए। घर में सिद्धार्थ का सफर कुछ मिलाजुला रहा, हालांकि फैंस को उतना प्रभावित नहीं कर पाए जितना दर्शकों न सोचा था।

शेफाली बग्गा: टीवी एंकर शेफाली बग्गा ‘बिग बॉस’ की ऐसी कंटेस्टेंट रहीं जो पहले, शो के शुरुआती दिनों में 35 दिन में ही घर से बेघर हो गईं। फिर सीजन के बीच में उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली, लेकिन तब भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाईं और फिर से बाहर हो गईं। तेज तर्रार एंकर होने के नाते शेफाली से लोगों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन घर में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.