Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: भोजपुरी फिल्मों से लेकर तलाक तक विवादों में रहा है रश्मि देसाई का सफर

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में आई रश्मि देसाई की जिंदगी हमेशा से ही उनकी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 01:03 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 01:03 PM (IST)
Bigg Boss 13: भोजपुरी फिल्मों से लेकर तलाक तक विवादों में रहा है रश्मि देसाई का सफर
Bigg Boss 13: भोजपुरी फिल्मों से लेकर तलाक तक विवादों में रहा है रश्मि देसाई का सफर

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई रश्मि देसाई इन दिनों घर में अकेली पड़ गई हैं। घर में बढ़ते तनाव के कारण अब रश्मि टूटने लगी हैं। बिग बॉस के घर में दर्शकों द्वारा रश्मि को काफी पसंद किया जा रहा है। उतरन सीरियल से पॉपुलेरिटी के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं मगर उनका ये सफर कभी भी आसान नहीं था।

loksabha election banner

कलर्स टीवी के ड्रामा शो उतरन में तपस्या के रोल से फेम हासिल करने वाली रश्मि देसाई बिग बॉस में अपना जादू चला रही हैं। रश्मि ने असमी भाषा की फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख लिया था। रश्मि कई सारी भोजपुरी फिल्मों और गानों का हिस्सा रह चुकी हैं। रश्मि ने 2006 में जीटीवी के शो रावण से अपना टेलीविज़न डेब्यू किया था। कई सारे सीरियल का हिस्सा रहने के बाद आखिरकार उन्हें उतरन से फेम हासिल हुआ।

कलर्स टीवी के शो की शूटिंग के दौरान रश्मि की मुलाकात अपने को-स्टार नंदीश संधू से हो गई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने 12 फरवरी 2012 को शादी करने का फैसला लिया। कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2014 में अलग होने की ठान ली। आखिरकार रश्मि ने 2015 में तलाक की अपील की, जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस वीकेंड का वॉर में दिखेंगे ये 7 सितारे, कई खुलासों के साथ होंगे चौंकाने वाले टास्‍क

मिस मालिनीक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने खुलासा करते हुए बताया था कि वो नंदीश के साथ तीन साल से एक अब्यूसिव रिलेशन में थी। नंदीश उनपर शक किया करते थे जिसके बाद दोनों के रिश्ते लगातार खराब होते चले गए।

शो में आने से पहले भी ऐसी अफवाहें थी कि रश्मि देसाई अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान से ऑनस्क्रीन बिग बॉस के घर में शादी करने वाली हैं। मगर शो के प्रीमियर के दिन सलमान और रश्मि दोनों ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था। इस हफ्ते रश्मि घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं, देखना होगा कि उनका सफर कैसा होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.