Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Day 68 Highlight: बिग बॉस के आदेश पर पारस छाबड़ा हुए घर से बाहर, नहीं भेजे गए सीक्रेट रूम

Bigg Boss 13 Day 68 Highlight आज बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी जीतने के लिए बीबी जंक्शन टास्क हुआ जिसमें फिर एक बार सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच हाथापाई हो गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 12:15 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 09:02 AM (IST)
Bigg Boss 13 Day 68 Highlight: बिग बॉस के आदेश पर पारस छाबड़ा हुए घर से बाहर, नहीं भेजे गए सीक्रेट रूम
Bigg Boss 13 Day 68 Highlight: बिग बॉस के आदेश पर पारस छाबड़ा हुए घर से बाहर, नहीं भेजे गए सीक्रेट रूम

नई दिल्ली, जेएनएन। आज बिग बॉस के घर में नए कैप्टन का चुनाव किया जाना था। इस चुनाव के लिए घरवालों को बीबी जंक्शन टास्क दिया गया था। इस टास्क को लापरवाही से करते हुए सभी घरवाले काफी ज्यादा अग्रेसिव हो गए थे। इस कारण से फिर एक बार टास्क रद्द हो चुका है जिसपर बिग बॉस ने सख्त फैसला सुनाया है।

loksabha election banner

बिग बॉस द्वारा घरवालों को बीते दिन कैप्टेंसी टास्क दिया गया है जिसको आज भी जारी रखा गया है।सिद्धार्थ पारस को गेम समझाते हैं। आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में आज फिर बहस हो गई थी।  टास्क के संचालक पारस गेम में काफी अनफेयर संचालन करते हैं। वो शेफाली जरीवाला को बेवजह कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं जिससे सभी चिढ़ जाते हैं। बाद में अरहान और पारस की बहस हो जाती है।

टास्क में हिंदुस्तानी भाऊ और सिद्धार्थ की भी बहस हो जाती है। आखिरकार पारस शेफाली जरीवाला और हिमांशी को टास्क से बाहर कर देते है। विशाल और पारस भी उलझते नज़र आए थे।

शहनाज़ गिल रोते हुए आसिम रियाज़ से कहती हैं कि पारस कुछ दिनों के लिए घर से बाहर चला जाएगा। शहनाज़ बहुत रोती हैं और आसिेम उन्हें समझाते हुए शांत करवाते हैं। शहनाज़ आसिम से कहती हैं कि वो पारस से प्यार करती हैं। आसिम उन्हें कहते हैं कि पारस की बाहर गर्लफ्रेंड भी हैं।

पारस छाबड़ा भाऊ से चिल्लाते हुए कहते हैं कि ये टास्क रद्द करवाऊंगा या फिर उसको जिताउंगा जिसे में चाहता हूं। बीबी जंक्शन टास्क फिर शुरू होता है जिसमें फिर संचालक पारस अपनी मनमानी करते हुए दिखाई देते हैं। माहिरा भी उन्हें टोकती हैं। रश्मि देसाई टास्क में इस्तेमाल होने वाले सामान को ही गुस्से में तोड़ देती हैं। आसिम रियाज़ से बैग लेने की कोशिश में आरती की उंगली भी मुड़ जाती है जिसके बाद खूब हंगामा हो जाता है।

बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को कहते हैं कि जिस तरह घर वालों ने टास्क में रोष और अग्रेशन का इस्तेमाल किया वो सरासर निंदनीय है। आगे बिग बॉस ने कहा कि टास्क खत्म होने के बाद आसिम रियाज़ ने आरती सिंह के साथ खींचा तानी की थी जिसके कारण उनके हाथ में भी चोट आ गई है वो गलत है। आगे कहा गया, टास्क के दौरान आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ के बीच जो कुछ भी हुआ वो सरासर गलत था, सिद्धार्थ ने बल का प्रयोग किया जिसके कारण सिद्धार्थ को बिग बॉस द्वारा दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

Captaincy ke iss task mein sanchaalak @parasvchhabrra utha rahe hai apne power ka poora faayda! Dekhiye yeh pagalpanti aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस ने शॉकिंग न्यूज़ देते हुए बताया कि क्योंकि पारस शुक्ला की उंगली में गंभीर चोट आई है जिसका इलाज घर में हो पाना मुमकिन नहीं है इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए घर से बाहर निकाला जा रहा है। बिग बॉस की बात सुनकर सभी घरवाले शॉक हो जाते हैं। माहिरा और शहनाज़ काफी रोती हैं। इसी दौरान शहनाज़ गिल अपनी फीलिंग्स बयां करते हुए पारस से आई लव यू भी कहती हैं। 

अगले दिन धूम मचाले गाने से दिन की शुरुआत होती है। शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बैठकर गेम की बात करते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि अब उनका घर में रहना काफी मुश्किल हो जाएगा। बाद में शहनाज़ उन्हें आसिम से ना लड़ने को कहती हैं।

आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला साथ में रश्मि देसाई और अरहान खान से दूरी रखने पर बात करते हैं। शेफाली ने कहा कि अरहान को बाहर करेंगे तो रश्मि खुद पीछे हो जाएंगी। आगे दिखाया गया कि तीनों बात करते हैंं कि उन्हें डर है कि उन तीनों में से कहीं कोई इस हफ्त घर से बाहर ना हो जाए। इस दौरान हिमांशी दोस्त मिलने पर काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने  लगती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.