Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Day 66 Highlights: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई समेत इन तीन सदस्यों को किया नॉमिनेट, नाराज़ हुईं शहनाज़ गिल

Bigg Boss 13 Day 66 Highlights बिग बॉस में आज नॉमिनेशन की प्रक्रिया देखने मिली जिसमें घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला ने खुद सबको नॉमिनेट किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 11:33 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 11:33 PM (IST)
Bigg Boss 13 Day 66 Highlights: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई समेत इन तीन सदस्यों को किया नॉमिनेट, नाराज़ हुईं शहनाज़ गिल
Bigg Boss 13 Day 66 Highlights: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई समेत इन तीन सदस्यों को किया नॉमिनेट, नाराज़ हुईं शहनाज़ गिल

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज कई सारे हंगामे देखने को मिले हैं। शो में आज राशन की कमी के चलते फिर से झगड़ा हो गया जिस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जोरदार बहस देखने को मिली है। इसके साथ आज घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी की गई है जिसमें इस हफ्ते घर के कैप्टन बने सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात का फैसला किया है कि कौन सा सदस्य नॉमिनेट होगा।

loksabha election banner

बिग बॉस के घर में 66वे दिन की शुुरुआत सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत से किया गया था। सुबह घर में चाय बननी थी जिसके लिए चायपत्ती रश्मि देसाई से लेना था। मगर क्योंकि सिद्धार्थ की टीम ने दूध का पैकेट देने से इनकार कर दिया इसलिए रश्मि देसाई भी चायपत्ती ना देने पर अड़ गई थीं। इस कारण सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जोरदार बहस हो गई थी। बहस के दौरान दोनों ने एक दूसरे को कई सारी बातें सुनाई हैं।

 

View this post on Instagram

Kya captain ban kar @realsidharthshukla chala rahe hai apni manmaani? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

एपिसोड में दिखाया गया कि अरहान खान ने पारस शुक्ला को कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उन्हें घर के बाहर सपोर्ट कर रही हैं। इसपर पारस ने उन्हें बताया कि वो बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले ही आकांक्षा से ब्रेकअप कर चुके हैं। जिसके बाद अरहान ने उनसे कई सारी बातें की थीं।

अरहान की बात सुनने के बाद पारस शहनाज़, माहिरा और सिद्धार्थ के सामने कहते हैं कि अरहान उन्हें गेम खेलना सिखा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अरहान ने उनसे कहा कि माहिरा और सिद्धार्थ से दूर रहो।

रश्मि देसाई ने मधुरिमा तुली का सामान रखने के लिए विशाल आदित्य सिंह का सामान उनसे बिना पूछे हटा दिया था जिसे जानने के बाद विशाल काफी नाराज़ हो गए थे। 

आरती सिंह ने रश्मि देसाई से उनकी और अरहान खान की शादी के बारे में पूछा जिसके जवाब में रश्मि ने कहा कि वो घर से बाहर जाने के बाद शादी के बारे में सोचेंगी।

घरवालों में फिर एक बार खाने को लेकर लड़ाई देखने को मिली है। क्योंकि रश्मि देसाई और विशाल आदित्य के कारण घर का लग्ज़री बज़ट वापस ले लिया था इसलिए सारे घरवाले दोनों को खूब बातें सुनाई हैं।

पारस छाबड़ा ने आसिम को अरहान का चैला कहा था जिसे सुनकर अरहान भी नाराज़ हो गए थे। अरहान ने पारस को सबके सामने बुलाकर कहा कि आसिम मेरा भाई है आज के बाद उसे मेरा चैला नहीं कहना। एक छोटी बहस के बाद पारस ने अकेले में अरहान को कहा कि तू धमकी क्यों दिया। बाद में दोनों ने अपनी बातें क्लियर की हैं।

मधुरिमा तुली के आने के बाद से ही विशाल बिग बॉस से उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने की जिद कर रहे हैं।शहनाज़ गिल उनकी बात सुनकर घरवालों के सामने उनका मज़ाक उड़ाने की कोशिश करती हैं जिससे विशाल और नाराज़ होने के बाद फिर जिद पर अड़ जाते हैं।

घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिसमें बारी बारी से घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला दो सदस्यों में से किसी एक को नॉमिनेट करना था। दो सदस्य थे ये बिग बॉस द्वारा बताया गया था। सिद्धार्थ ने माहिरा शर्मा, हिंदुस्तानी भाऊ विकास पाठक, विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह को नॉमिनेशन से बचाया है। 

इस हफ्ते रश्मि देसाई, आसिम रियाज़, शेफाली जरीवाला, हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। सिद्धार्थ शु्क्ला द्वारा पारस के बजाय आरती सिंह को बचाया गया था जिससे शहनाज़ गिल काफी नाराज़ हो गई हैं।

शहनाज़ ने कहा कि अब वो सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेंगी क्योंकि उन्होंने पारस को नॉमिनेट किया है। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला भी उन्हें अपनी बात समझाते हैं, साथ ही आरती सिंह भी शहनाज़ से कहती हैं कि तू पारस के कारण अपना और सिद्धार्थ का रिलेशन खराब मत कर। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.