Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Day 17 Highlights:रश्मि देसाई का खुलासा और कंटेस्टेंट्स की निराशाजनक परफॉर्मेंस, ऐसा था ये दिन

हाल ही में सभी घरवालों ने इतना निराशाजनक तरीके से टास्क किया कि बिग बॉस को ये टास्क रद्द करना पड़ा इसपर बिग बॉस ने भी काफई आपत्ति जताई थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 09:46 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 09:46 AM (IST)
Bigg Boss 13 Day 17 Highlights:रश्मि देसाई का खुलासा और कंटेस्टेंट्स की निराशाजनक परफॉर्मेंस, ऐसा था ये दिन
Bigg Boss 13 Day 17 Highlights:रश्मि देसाई का खुलासा और कंटेस्टेंट्स की निराशाजनक परफॉर्मेंस, ऐसा था ये दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 13 अब एक बड़ा बदलाव आ चुका है। जहां कुछ दिनों पहले तक कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से व्यवहार बना रहे थे वहीं अब सभी कंटेस्टेंट्ट फिनाले वीकेंड में पहुंचने के लिए जी जान से गेम खेल रहे हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के हाउस में घरवालों को बीबी टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया था। इस टास्क का एक भाग एक दिन पहले किया गया था जिसके बाद बीते दिन बचा हुआ टास्क पूरा किया गया है।

loksabha election banner

-टॉय फैक्ट्री टास्क के बचे हुए भाग की शुरुआत हुई थी जिसमें कोई भी कंटस्टेंट दिल से खेलते हुए नज़र नहीं आया। दोनों टीमों ने लापरवाही बरतते हुए टास्क को पूरा ही नहीं किया। जिसके कारण बिग बॉस टॉय फैक्ट्री टास्क को रद्द कर दिया गया था। बाद में बिग बॉस ने भी सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई है।

-खाने की कमी को लेकर फिर एक बार रश्मि देसाई और देवोलीना की लड़ाई हो गई है। दोनों की इस लड़ाई में पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे भी अलग अलग लोगों के समर्थन के लिए पहुंचे थे। लेकिन बाद में उनकी भी लड़ाई आसिम रियाज़ से शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 17 Written Updates: टॉय फैक्ट्री टास्क हुआ रद्द, बिग बॉस ने की सभी कंटेस्टेंट की कड़ी निंदा

-रश्मि देसाई ने देवोलीना से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि सिद्धार्थ कलर्स टीवी पर आने वाले शो दिल से दिल तक से रश्मि को निकलवाना चाहते थे। लेकिन बाद में वो खुद ही निकल गए। रश्मि ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ के साथ उनकी कई बार गाली गलौज भी हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

Kya #BiggBoss bandh karwa denge contestants ki yeh Toy Factory? Dekhiye iska nateeja aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

-टास्क क दौरान देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच धक्का मुक्की हो गई है, जो काफी देर तक चली थी। बाद में इस लड़ाई मे शहनाज़ गिल भी कूद पड़ी थीं। देवोलीना की टीम में पारस छाबड़ा भी थे। देवोलीना का सपोर्ट करने पर शहनाज़ की भी उनसे लड़ाई हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.