Move to Jagran APP

'बिग बॉस' के बाद अब सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे आसिम रियाज, वायरल हो रही तस्वीर

आसिम रियाज बिग बॉस 13 में आने से पहले वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में भी नजर आ चुके हैं। एक्टिंग के अलावा आसिम सोशल मीडिया पर भी काफी रहते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 02:11 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 03:12 PM (IST)
'बिग बॉस' के बाद अब सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे आसिम रियाज, वायरल हो रही तस्वीर
'बिग बॉस' के बाद अब सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे आसिम रियाज, वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। ​'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और एक्टर आसिम ​रियाज ​शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। बिग बॉस विनर की ट्रॉफी भले ही उनके हाथ न आई हो लेकिन वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब आसिम रियाज के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को जानकर उनके फैंस यकीनन खुश हो जाएंगे। ​'बिग बॉस' के बाद अब असिम एक और नए सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं। बात दें ​कि आसिम जल्द ही सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Someone send help, I don't know how to keep calm. ♥️♥️ We are so proud of Asim from just being a background actor to this...you earned it all. ♥️ . #asimriazfever #asimsquad #asimwinninghearts #asimriaz #biggboss13 #bb13 #colorstv #salmankhan #viewerschoiceasim #unitedbyasim #unstoppableasim #kingasim #weloveasimriaz #ForeverWithAsim #jacquelinefernandez

A post shared by Fangirl of Asim Riaz (@ourboyasimriaz) on

एक्टर आसिम रियाज जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इन दिनों दोनों ही कलाकार अपने म्यूजिक वीडियो की तैयारी में लगे हुए हैं। आसिम रियाज ने जैकलीन फर्नांडीस के साथ अपनी कई तस्वीरें और एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर हैं। साथ ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

#asimriaz #asim #teamasim #asimarmy #asimriazsquad #asimriazstyle #weloveasim #weloveasimriaz

A post shared by ASIM RIAZ (@asimriazstyle) on

वीडियो में आसिम 'मून वॉक' करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस ने अपने और आसिम रियाज के इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडीस ने अपने और आसिम के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी साझा किया। उन्होंने कहा था कि आसिम के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्हेंने 'बिग बॉस' में उनके सफर को देखा है जो कि काफी अच्छा रहा।

 

View this post on Instagram

😍😍 #asimriaz #asim #teamasim #asimarmy #asimriazsquad #asimriazstyle #weloveasim #weloveasimriaz

A post shared by ASIM RIAZ (@asimriazstyle) on

आपको बता दें कि आसिम रियाज 'बिग बॉस 13' में आने से पहले वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में भी नजर आ चुके हैं। एक्टिंग के अलावा आसिम सोशल मीडिया पर भी काफी रहते हैं। आए दिन आसिम अपनी लेटेस्ट तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.