Move to Jagran APP

जब लड़कों ने किया आसिम रियाज की गाड़ी का पीछा, फिर स्टार ने ऐसे किया हैंडल, Video Viral

सिद्धार्थ जहां बिग बॉस 13 के विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर गएं। वहीं आसिम रियाज इस सीजन के सेकेंड रनरअप रहें।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 03:48 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 03:48 PM (IST)
जब लड़कों ने किया आसिम रियाज की गाड़ी का पीछा, फिर स्टार ने ऐसे किया हैंडल, Video Viral
जब लड़कों ने किया आसिम रियाज की गाड़ी का पीछा, फिर स्टार ने ऐसे किया हैंडल, Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के पूरे सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे कंटेस्टेंट आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला। घर में दोनों के बीच की नोंक झोंक ने काफी टीआपी बटोरी। वहीं सिद्धार्थ जहां 'बिग बॉस 13' के विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर गएं। वहीं आसिम रियाज इस सीजन के सेकेंड रनरअप रहें। ये कहना गलत नहीं होगा कि आसिम की फैंन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। बात दें कि एक बार फिर आसिम रियाज अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आए हैं। इस वीडियो में आसिम के फैन की दीवानगी देखने लायक है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

😲😲😲❤️❤️❤️❤️ They Chased Asim's Car At 120Km/Hr 😍😍😍😍😍😍 They Met Asim😍😍😍😍😍woah😍😍😍❤️❤️❤️❤️ @asimriaz77.official You Are The Best!❤️ . . #asimforthewin #asimhimanshi #asimwinninghearts #asimriaz #asimsquad #asimdeservestrophy #asim #asimplefavor #asimriyaz #asimanshi #asinaaz #lonewarriorasim #unstoppableasim #nationwithasim #viewerschoiceasim #istandbyasim #inspirationasim #sheraayasher #stopbullyingasim #showstopperasim #champ

A post shared by ASIM RIAZ FAN ❤️ (@magical_boy_asim_) on

कंटेस्टेंट आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दरअसल, आसिम के कुछ फैन्स ने बाइक से एक्टर की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। आसिम को जब मामला समझ में आया तो उन्होंने बहुत ही समझदारी से आपनी गाड़ी हाईवे के किनारे रुकवाई और इन लड़कों से बात की। साथ ही आसिम ने लड़कों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं जिसका वीडियो क्लिक करके फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आसिम और उनके फैंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही फैंस उसपर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम ब्लैक आउटफिट और सनग्लासेज में अपनी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही वह फैंस के साथ कूल अंदाज में पोज भी दे रहे हैं। इस दैरान आसिम के फैन्स अपने स्टार के साथ होकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी फैन से स्टार का इस तरह पीछा नहीं किया हो। इससे पहले शाहरुख खान की गाड़ी का पीछा करने का मामला सामने आया था। वहीं अमिताभ के तो घर में ही दो फैन चोरी से घुस गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.