Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम से पहले इन सदस्यों में रहा है छत्तीस का आंकड़ा, याद है आपको?

Bigg Boss 13 बिग बॉस में इन दिनों आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जोरदार झगड़ा देखने को मिल रहा है इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट्स के बीच पिछले सीज़न में लड़ाई चर्चा में थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 08:41 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम से पहले इन सदस्यों में रहा है छत्तीस का आंकड़ा, याद है आपको?
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम से पहले इन सदस्यों में रहा है छत्तीस का आंकड़ा, याद है आपको?

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में इन दिनों आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चल रहा झगड़ा भी काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं  इन दोनों से पहले बिग बॉस के पिछले सीज़न में किन सदस्यों के बीच छत्तीस का आंकड़ा था। 

loksabha election banner

दीपिका कक्कड़- सुरभि राणा

बिग बॉस 11 की विजेता दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा की लड़ाई इस सीज़न का हाइलाइट पॉइंट रहा है। इस लड़ाई में सुरभि ने दीपिका पर कुछ पर्सनल कमेंट्स किए थे, जिसके बाद दीपिका कक्कड़ काफी हर्ट हुई थीं। दोनों की ये लड़ाई पूरे सीज़न देखने मिली है।

शिल्पा शिंदे- हिना खान और विकास गुप्ता

बिग बॉस सीज़न 11 में की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दुश्मनी ने घर का माहौल ही बदल कर रख दिया था। शिल्पा ने विकास गुप्ता को इतना परेशान किया था, कि विकास गुप्ता घर से बाहर जाने की जिद करने लगे थे। विकास के अलावा शिल्पा और हिना खान की दुश्मनी भी काफी चर्चा में रही है। दोनों के बीच घर में कई बार जोरदार बहस देखने मिली है।

 

View this post on Instagram

#shilpashinde #shilpashindewinner #shilpashindewinninghearts #biggboss11#salmankhan #beautiful #cute#girl#beautifulgirls #iloveyou #weloveshilpashinde #happy #abudhabi #dubai #follow#powerpuffgirls #india #actress #awesome #fromdubai #fanlove @shilpa_shinde_official

A post shared by Shilpa Shinde. (1.7k)famliy (@shilpa_queen_of_hearts) on

गौतम गुलाटी-करिश्मा तन्ना

बिग बॉस सीज़न 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी को शो में कई बार लड़ते हुए देखा गया है। इस सीज़न में एक टास्क के दौरान करिश्मा तन्ना ने गौतम के चेहरे पर मिर्च लगा दी थी, जिसके बाद गौतम काफी एग्रेसिव हो गए थे। बाद में दोनों के बीच जोरदार लड़ाई देखते हुए बाकी घरवालों ने उन्हें घंटो तक अलग रखा था।

गौहर खान- तनिषा मुखर्जी

गौहर खान और तनिषा मुखर्जी के बीच सीजन 7 के पूरे सीजन अनबन देखने को मिली है। कई बार दोनों के बीच जोरदार बहस हुई थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर काफी आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे। गौहर और तनिषा के बीच कुशल टंडन को लेकर काफी विवाद हुए हैं।

अरमान कोहली- कुशल टंडन

बिग बॉस सीज़न 7 में शुरुआत से ही कुशल टंडन और अरमान कोहली के बीच तालमेल में दिक्कतें देखने को मिल रही थीं। कुशल और तनिषा के बीच हुई जोरदार लड़ाई के बाद अरमान और कुशल के बीच आए दिन लड़ाइयां देखने को मिलती रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.