Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: क्वीन की दौड़ में दिखे हर किसी के असली चेहरे, ये हुई हैं रेस से बाहर

Bigg Boss 13 आज बिग बॉस के घर की पहली क्वीन का टास्क होने वाला है। घर की पहली क्वीन के लिए हर किसी ने गेम खेलना शुरू कर दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 01:43 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 01:43 PM (IST)
Bigg Boss 13: क्वीन की दौड़ में दिखे हर किसी के असली चेहरे, ये हुई हैं रेस से बाहर
Bigg Boss 13: क्वीन की दौड़ में दिखे हर किसी के असली चेहरे, ये हुई हैं रेस से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस में इन दिनों घर की पहली क्वीन चुने जाने के लिए टास्क किया जा रहा है। इस टास्क के दौरान हर कोई अपना मटका बचाने की फिराक में है, लेकिन कुछ कंटेस्टेट्स ऐसे भी हैं जो अपने साथियों को धोखा दे चुके हैं। अब इस राजनीति में घर की क्वीन कौन बनेंगी ये तो देखने लायक होने वाला है।

loksabha election banner

हाल ही मे बीबी के घर की क्वीन टास्क की एक वीडियो सामने आई है जिसमें सभी कंटेस्टेंट गेम खेलते नज़र आ रहे हैं। आपको बताते चलें कि इस टास्क में सभी रानियों को कैदखाने में रखा गया है जिसकी चाबी एक अलमारी में रखी गई है। हर बार घर में बज़र बजने पर मेल कंटेस्टेंट्स को सबसे पहले चाबी उठाकर ये निर्णय लेना है कि वो किस रानी को कैदखाने से बाहर निकालेंगे।

बाहर निकलने के बाद रानी को अपनी विरोधी रानी के नाम के मटके को तोड़ना है। गेम के अंत में जिस भी रानी के नाम का मटका सुरक्षित बचेगा उसे घर की पहली क्वीन बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सनी लियोनी से लेकर श्रीसंत तक बिग बॉस के घर में बदल गई इन सेलेब्स की छवि

आपको बता दें कि पिछले दिन टास्क के दौरान पारस ने सबसे पहले चाबी हासिल करके दलजीत तो बाहर निकाला था, जिसके बाद दलजीत ने शहनाज़ गिल के मटके को तोड़ दिया है। शहनाज़ के अलावा देवोलीना ने भी शेफाली के मटके को खत्म कर दिया है। अब दोनों कंटेस्टेंट इस रेस से बाहर हो चुके हैं।

वीडियो में रश्मि देसाई अपना गुस्सा निकालते हुए नज़र आ रही हैं। इतने सारे ट्विस्ट एंड टर्न के बाद अब कौन सी रानी को घर की पहली क्वीन बनने का मौका मिलेगा इस बात का फैसला आज होने वाला है। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर की क्वीन बनने वाली कंटेस्टेंट अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशऩ से सेव हो जाएंगी।

 

View this post on Instagram

Utrenge saare naqaab iss queen ki daud mein! Watch #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.