Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: मीडिया केे सामने गर्लफ्रेंड को लेकर आसिम ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बीच में उठकर चली गईं शहनाज

आसिम का रियाज का गर्लफ्रेंड को लेकर जवाब सुनते ही सिद्धार्थ ताली बजाकर जोरजोर से हंसने लगते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 01:08 PM (IST)
Bigg Boss 13: मीडिया केे सामने गर्लफ्रेंड को लेकर आसिम ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बीच में उठकर चली गईं शहनाज
Bigg Boss 13: मीडिया केे सामने गर्लफ्रेंड को लेकर आसिम ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बीच में उठकर चली गईं शहनाज

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है। टीआरपी बढ़ता देख मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाया। शो में शुरू से ही आसिम रियाज अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में रहे। आएदिन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं। इसी बीच शो के 7 कंटेस्टेंट पहली बार मीडिया के सामने आए। मीडिया से कंटेस्टेंट के बातचीत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि तीन फरवरी को 'बिग बॉस' का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था जिसमें आसिम रियाज ने मीडिया के सामने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में ऐसी बात कही जिसे सुनकर आपके भी यकीन नहीं होगा।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Kal dekhiye #reporters karenge contestestents se swaal jo machaynge bada bawaal about relationship #RASHMIDESAI & arhaan relation , #SHEHNAAZGILL & #Sidharthshukla relation & #ASIMRIAZ Hua expose leke shruti tuli k relation ke regard !! Dekhiye kal !!! #bb13

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि एक पत्रकार ने आसिम से सवाल किया कि हिमांशी खुराना को प्रपोज करते समय आपके मन में जरा भी खयाल नहीं आया कि आपकी एक गर्लफ्रंड भी है। पत्रकार के इस सवाल पर आसिम ने भड़कते हुए जवाब दिया, 'कौन है ये? गर्लफ्रेंड नहीं है मेरी, किसी भी रिलेशनशिप में नहीं था मैं। बस सिर्फ इस वजह से कि​ मैं फेमस हूं, कोई ट्वीट अभी किसी एक ने किया है, मुझे लगता है कि दो-चार और भी कर सकते हैं।' आसिम का ये जवाब सुनते ही सिद्धार्थ ताली बजाकर जोरजोर से हंसने लगते हैं।

 

वहीं एक फिर पत्रकार ने सिद्धार्थ से सवाल किया कि एक वीकेंड में सलमान खान ने आपको चेतावनी दी थी कि आप शहनाज गिल से दूर रहें। शायद वह आपसे प्यार करने लगी हैं। इसके बाद सभी ने आपके और शहनाज के बीच दोस्ती इतनी देखते नहीं हैं अब। इस सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता है कि कोई खास डिस्टेंस या डिफरेंस आया है हम दोनों के बीच। इसके बाद शहनाज कहती हैं, ​'मैं जिसके साथ जुड़ती हूं बहुत ज्यादा जुड़ जाती हूं और कई बार इसकी वजह से मैं बेवकूफ भी बन जाती हूं।' इस पर उनसे सवाल किया जाता है कि ये आपका पर्सनल व्यू है या फिर कोई गेम। ये सवाल सुनते ही शहनाज बीच में उठकर चली जाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.