Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ ने फाड़ी माहिरा शर्मा के घर से आई चिट्ठी, फूट फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 13 से पारस छाबड़ा के जाने के बाद आसिम और माहिरा के बीच दोस्ती बढ़ने लगी है। बीते कुछ दिनों से माहिरा और आसिम एक दूसरे से प्यार से पेश आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 03:25 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 03:27 PM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ ने फाड़ी माहिरा शर्मा के घर से आई चिट्ठी, फूट फूटकर रोईं एक्ट्रेस
Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ ने फाड़ी माहिरा शर्मा के घर से आई चिट्ठी, फूट फूटकर रोईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' से पारस छाबड़ा के जाने के बाद आसिम और माहिरा के बीच दोस्ती बढ़ने लगी है। बीते कुछ दिनों से माहिरा और आसिम एक दूसरे से प्यार से पेश आ रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में घर में चल रहे पोस्ट ऑफिस टास्क में आसिम ने ये तक कह दिया कि अगर माहिरा के घर की चिट्ठी उनके पास आती है तो वो उसे फाड़ेंगे नहीं बल्कि माहिरा को दे देंगे। लेकिन जब टास्क  शुरू हुआ तो आसिम ने कुछ और ही किया।

loksabha election banner

क्या है टास्क : 

बिग बॉस में इस हफ्ते चल रहे टास्क का नाम है 'पोस्ट ऑफिस'। इस टास्क में हर सदस्य के घर से एक चिट्ठी आएगी जिसके साथ कई अन्य चिट्ठियां भी रखी होंगी। बज़र बजने पर सभी घरवालों को बाकियों चिट्ठियों से किसी एक सदस्य के घर की चिट्ठी को ढूंढना है। जिसके पास सही चिट्ठी होगी वो इस बात का फैसला करेगा कि उसे वो चिट्ठी रखनी है या फाड़नी है। अगर चिट्ठी को खत्म कर दिया गया तो ढूंढने वाले सदस्य को कैप्टेंसी की दावेदारी मिल जाएगी और अगर चिट्ठी दे दी तो दावेदारी नहीं मिलेगी।

क्या किया माहिर और आसिम ने :

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया जिसमें दिख रहा है कि आसिम के घर की चिट्टी माहिरा के हाथ लगती है। लेकिन माहिरा उस चिट्ठी को फाड़ने की जगह आसिम को दे देती हैं और कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर हो जाती हैं।  चिट्ठी देते वक्त माहिरा कहती हैं कि वो कैप्टन बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें दूसरे को इमोशंस की कद्र है इसलिए वो आसिम के घर की चिट्ठी उन्हें दे रही हैं। उसके बाद बारी आती है माहिरी की चिट्ठी की। माहिरा की चिट्ठी आसिम के हाथ में आती है। माहिरा उम्मीद करती हैं कि आसिम उन्हें चिट्ठी दे देंगे, लेकिन आसिम उनकी चिट्ठी फाड़ देते हैं। इस बात से माहिरा बहुत अपसेट हो जाती हैं फूट फूटकर रोने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

@officialmahirasharma ne kurban ki apni captaincy @asimriaz77.official ke liye, par unhone emotions side mein rakh ke khela apna game! Dekhiye captaincy ki yeh fight, aaj raat 10.30 baje! Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.