Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: अरहान खान ने किया रश्मि देसाई को प्रपोज़, गिफ्ट की अंगूठी!

बिग बॉस 13’ इस हफ्ते और भी मज़ेदार होने वाला हैक्योंकि घर में एंट्री करने वाले हैं तीन कंटेस्टेंट। दो पुराने कंटेस्टेंट अरहान खान और शेफाली बग्गा और एक नई कंटेस्टेंट मदुरीमा तुलि

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 10:02 AM (IST)
Bigg Boss 13: अरहान खान ने किया रश्मि देसाई को प्रपोज़, गिफ्ट की अंगूठी!
Bigg Boss 13: अरहान खान ने किया रश्मि देसाई को प्रपोज़, गिफ्ट की अंगूठी!

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ इस हफ्ते और भी मज़ेदार होने वाला है, क्योंकि घर में एंट्री करने वाले हैं दो पुराने कंटेस्टेंट अरहान खान और शेफाली बग्गा। वहीं एक नई कंटेस्टेंट भी घर में कदम रखने वाली हैं, और वो नई कंटेस्टेंट होंगी विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मदुरीमा तुलि। खबरों की मानें तो मदुरीमा तुलि घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेंगी। जहां मदुरीमा के आने से घर में थोड़ी हलचल बढ़ सकती है वहीं अरहान की एंट्री रश्मि के लिए काफी स्पेशल होने वाली है।

loksabha election banner

घर से बेघर हो चुके अरहान ने शो से निकलने के बाद कहा था की वो घर में एक बार और जाना चाहते हैं और रश्मि को प्रपोज़ करना चाहते हैं। अरहान ने जो कहा वो किया भी। अरहान आज घर में जाएंगे तो इशारों-इशारों में रश्मि को प्रपोज़ करेंगे। अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रश्मि किचन में खाना बना रही हैं तभी अरहान उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि रश्मि उन्हें पूरी तरह इग्नोर कर रही हैं क्योंकि ये घरवालों का टास्क है कि आए हुए कंटेस्टेंट्स को  उन्हें इग्नोर करना है।

वीडियो में दिख रहा है कि अरहान रश्मि के कान में कुछ कहते हैं लेकिन रश्मि उन्हें इग्नोर करती हैं। इसके बाद वो अपनी जैकेट में से कुछ निकालते हैं और मुट्ठी में बंद कर के रश्मि को देते हैं। इसके बाद अरहान वहां से चले जाते हैं और रश्मि उनके पीछे-पीछे जाती हैं। इसके बाद आरती उन्हें गले लगाती हैं और कहती हैं वो तुझे अंगूठी दे गया रश्मि। इसके बाद रश्मि कहती हैं 'मुझे जो जानना था उसका जवाब भी आ गया'।

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #naagin #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.