Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा गिरफ्तार, गोरेगांव के होटल से पकड़ी गईं

Bigg Boss 13 बिग बॉस सीजन 13 के के कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा गिरफ्तार हो गई हैं। यह गिरफ्तारी गोरेगांव के होटल में चल रही पार्टी से की गई है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 12:25 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 01:26 PM (IST)
Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा गिरफ्तार, गोरेगांव के होटल से पकड़ी गईं
Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा गिरफ्तार, गोरेगांव के होटल से पकड़ी गईं

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 के के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा गिरफ्तार हो गई हैं। अमृता धनोवा की गिरफ्तारी गोरेगांव के एक पांच सितारा होटल में चल रही पार्टी से की गई है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया है कि यह गिरफ्तारी सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते पुलिस रेड के दौरान की गई है। वहीं अमृता धनोवा के अलावा पुलिस रेड में एक अन्य संघर्षरत अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आज मझगांव कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

अमृता धनोवा ने पिछले कुछ दिनों में अरहान खान से अपने टूटे रिश्ते के चलते काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अरहान खान बिग बॉस के मौजूदा सीजन 13 के कंटेस्टेंट हैं और हाल में शो से एविक्ट हुए हैं। अरहान इस समय टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं, जो अब भी बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। 

भागने की भी कोशिश की अमृता ने

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक दोनों अभिनेत्रियों को धारा 370 (3) और 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन पर अनैतिक तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पता चला है कि दो अन्य स्कार्ट्स भी पकड़ी गई हैं। यह भी बताया गया है कि जब अमृता को पुलिस रेड का पता चला तो उन्होंने भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब हो गई। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

अमृता कर रहीं इनकार, अरहान पर फंसाने का आरोप

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक इसके बाद अमृता से संपर्क किया गया। शुरुआत में उन्होंने इनकार किया, लेकिन जब उनसे मामले की डिटेल बताई गई तो उन्होंने कहा कि कुछ गलतफहमी हुई है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब अरहान खान की साजिश है। अरहान ने ही मुझे फंसाया है। यह एक सामान्य पार्टी थी, जो होटल के एक सुइट में चल रही थी। अमृता को दिंडोशी पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

 

View this post on Instagram

Out of suffering have emerged the strongest soul ; the most massive characters are seared with scars..... So proud of you 💓 @imrashamidesai Come out with the 🏆...... @colorstv @endemolshineind

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.