Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: जब लड़कों को उतारने पड़े कपड़े और लड़कियों ने उनकी बॉडी पर लिखी अपनी फीलिंग

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में पहला दिन मजेदार रहा। पहले दिन ही लड़कों को एक टास्क में अपने कपड़े उतारने पड़े और फिर लड़कियों ने उनकी बॉडी पर उनके पहले इंप्रेशन के बारे में लिखा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 08:54 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 11:23 AM (IST)
Bigg Boss 13: जब लड़कों को उतारने पड़े कपड़े और लड़कियों ने उनकी बॉडी पर लिखी अपनी फीलिंग
Bigg Boss 13: जब लड़कों को उतारने पड़े कपड़े और लड़कियों ने उनकी बॉडी पर लिखी अपनी फीलिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस-13 के घर में पहले दिन ही विजेता बनने की होड़ शुरू हो गई है। सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क मिलना शुरू हो गए हैं और सभी अपने टास्क को पूरा कर घर में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं। पहले दिन ही शो की मालकिन अमीषा पटेल ने प्रतिभागियों को टास्क दिए, जिसे प्रतिभागियों ने करने की कोशिश भी की। हालांकि इस दौरान कुछ पुरुष प्रतिभागियों को तो अपने कपड़े भी उतारने पड़े।

prime article banner

पहले दिन अमीषा पटेल 'मालकिन चाहती है' टास्क करवाती हैं, जिसमें अमीषा पटेल अच्छा गेम नहीं खेलने वालों को ब्लैक हार्ट देने के बारे में बताती हैं। वहीं इस टास्क में वो कहती हैं कि लड़कियों को दो लड़के चुनने होंगे और उनके कपड़े उतरवाने होंगे और उनकी बॉडी पर लड़कियों को अपना पहला इंप्रेशन लिखना होगा। इसमें अबु मलिक और असीम को चुना जाता है। उसके बाद लड़कियां दोनों की बॉडी पर अपनी फर्स्ट इंप्रेशन लिखती हैं।

उसके बाद लड़को को रैंप वॉक करने के लिए भी कहा जाता है। इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला और असीम को चुना जाता है, जो बिग बॉस हाउस में रैंप वॉक भी करते हैं। इसके अलावा भी प्रतिभागियों को कई छोटे टास्क दिए जाते हैं और व्यक्तिगत रूप से उसे पूरा करते हैं। वहीं 'मालकिन चाहती है' नाम के टास्क में ही अमीषा पटेल कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को स्विमिंग पूल में उतरवाती है और गाना गाने के लिए कहती हैं।

वहीं अमीषा पटेल एक ग्रुप टास्क भी देती हैं, जिसमें सभी प्रतिभागियों को 10 मिनट का वक्त दिया जाता है और कंटेस्टेट्स को अपने मुंह से राशन का सामान एक दूसरे को पास करना होता है। इसके बाद सभी प्रतिभागी लाइन में खड़े हो जाते हैं और अपने मुंह से राशन का सामान एक तरफ से दूसरे तरफ देते हैं। इसमें कई बार कंटेस्टेंट्स के मुंह से सामान छूट भी जाता है।

 

View this post on Instagram

Aaj raat ko dekhiye @ameeshapatel9 ka naya game "Maalkin Chahati Hai" aur #SiddharthDey ka romantic avataar! Tune in at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.