Move to Jagran APP

Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ के शो पर फूटा बिग बॉस 10 के विनर मनवीर का गुस्सा, किया ये ट्वीट

पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ लोगों के साथ-साथ अब सेलेब्स के भी निशाने पर आ रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 04:01 PM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ के शो पर फूटा बिग बॉस 10 के विनर मनवीर का गुस्सा, किया ये ट्वीट
Mujhse Shaadi Karoge: पारस और शहनाज़ के शो पर फूटा बिग बॉस 10 के विनर मनवीर का गुस्सा, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ लोगों के साथ-साथ अब सेलेब्स के भी निशाने पर आ रहा है। अभी तक तो लोगों को शो का फॉर्मेट समझ नहीं आ रहा था, अब सेलेब्स के भी इस पर रिएक्शन सामने आने लगे हैं। ‘बिग बॉस 10’ के विनर मनवीर गुर्जर ने शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

मनवीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर ना सिर्फ शो पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है, बल्कि ये भी कहा है कि इससे अच्छा तो ‘बिग बॉस 13’ को ही और आगे चला लेते। मनवीर ने अपने ट्वीट में लिखा, क्या दिन आ गये कलर्स अपनी नहीं, तो बिग बॉस हाउस से कनेक्टेड फैंस के इमोशंस की तो इज्ज़त करो। शादी जैसे पवित्र नाम का मज़ाक़ बना कर रख दिया! इसे अच्छा #biggboss13 को 300 दिन कर लेते! पूरी तरह निराशाजनक। बताओ जो काम घर के बड़े कराते हैं वो अब 10:30 tv पर हो रहा है, शादी।

क्या बंद होने वाला है शो: 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद कलर्स पर शुरू हुआ पारस और शहनाज़ का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ गिरती टीआरपी के कारण 20 मार्च से ऑफ एयर किया जा सकता है और इसकी जगह एक नए शो को लाने की बात कही जा रही है। पारस और शहनाज़ शो में अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। टेलिचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार ‘मुझसे शादी करोगे’ 20 मार्च को अंतिम बार आएगा और इसे 'इश्क में मरजावां' के दूसरे एडिशन से रिप्लेस किया जा सकता है।

आपको बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' 17 फरवरी को शुरू हुआ था। अभी इसे शुरु हुए एक महीना भी नहीं हुआ है ऐसे में इसके बंद होने की खबरों के बीच ये कितना लंबा चल पाएगा ये तो वक्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.