Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की ननद की बाथटब तस्वीरें हुईं लीक, बोल्डनेस में दिया भाभी को भी मात!

भोजपुरी क्विन मोनालिसा की ननद रिया सिंह भले ही एक्टिंग की दुनिया की दूर हों लेकिन काफी चर्चा में रहती हैं। रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 07:26 AM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 07:26 AM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की ननद की बाथटब तस्वीरें हुईं लीक, बोल्डनेस में दिया भाभी को भी मात!
Photo Credit : Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा ने हिंदी सिनेमा से लेकर भोजपुरी​ सिनेमा तक अपनी एक्टिंग का दिम दिखाया है। वह टीवी की दुनिया का एक भी एक चमकता सितारा है। मोनालिसा टीवी सीरियल 'नजर' के साथ कई शोज में काम कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन क्या आपको पता है मोनालिसा की ननद बोल्डनेस के मामले में उन्हें बराबर की टक्कर देती हैं। हाल ही में मोनालिस की ननद का बोल्ड फोटोशूट वायरल चर्चा में आया है।

loksabha election banner

मोनालिसा की ननद का बाथटब फोटोशूट :

भोजपुरी क्विन मोनालिसा की ननद रिया सिंह भले ही एक्टिंग की दुनिया की दूर हों लेकिन काफी चर्चा में रहती हैं। रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह अपनी भाभी मोनालिस को कॉपी करती नजर आ रही हैं। दरअसल, कुछ वक्त पहले मोनालिसा ने भी बाथटब में बोल्ड फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुईं थीं। वहीं उनकी ननद यानी रिया ने भी अब अपनी भाभी के स्टाइल को कॉपी करते हुए बाथटब में फोटोशूट कराया है। मोनालिसा की तरह ही रिया की तस्वीरों को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बाथटब में दिए किलर पोज :

रिया सिंह की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह बाथटब में किलर पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने रेड लिपस्टिक लगा रखा है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। फैंस उनके इस बोल्ड अवतार को बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इन तस्वीरों को काफ लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की वीडियो हुआ वायरल :

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपना एक हॉट वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह अपने बोल्ड अंदाज से एक बार फिर फैंस के होश उड़ाती नजर आईं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिस पिंग चेक वनपीस ड्रेस पहन कर डांस करते नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच अचानक ही उनकी ड्रेस चेंज हो जाती है और वह ब्लैक कलर की ब्रालेट और ​ऑरेंज पैंट में नजर आने लगती है। वही इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'जंगल है आधी रात है लगने लगा है डर' गाना चल रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.