Move to Jagran APP

Bhojpuri Actress Monalisa का बोल्ड वीडियो उड़ा रहा है फैंस के होश, कैमरे के सामने डांस करते अचानक ही...

नजर में निगेटिव रोल के बावजूद मोनालिसा काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 06:34 PM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 07:34 AM (IST)
Bhojpuri Actress Monalisa का बोल्ड वीडियो उड़ा रहा है फैंस के होश, कैमरे के सामने डांस करते अचानक ही...
Photo Credit : Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस मोनालिसा एक इंडस्ट्री की एक जाना माना नाम हैं। मोनालिसा टीवी की दुनिया का एक भी एक चमकता सितारा है। मोनालिसा कई टीवी शोज में भी काम चुकी हैं। वहीं टीवी सीरियल 'नजर' में निगेटिव रोल के बावजूद उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मोनालिसा के लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपना एक हॉट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने बोल्ड अंदाज से एक बार फिर फैंस के होश उड़ा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिस पिंग चेक वनपीस ड्रेस पहन कर डांस करते नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच अचानक ही उनकी ड्रेस चेंज हो जाती है और वह ब्लैक कलर की ब्रालेट और ​ऑरेंज पैंट में नजर आने लगती है। वही इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'जंगल है आधी रात है लगने लगा है डर' गाना चल रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजरों फैंस देख चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पहली बार काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने ब्लू कलर की बेहद हॉट वेलवेट ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ मोनालिसा की हेयरस्टाइल की बात करें तो बॉब कट हेयर उनपर काफी सूट कर रहे हैं। वहीं इस पूरी ड्रेस के साथ मोनालिसा का स्मोकी मेकअप उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है। अपने इस अंदाज से मोनालिसा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि इंटरनेट संसेशन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.