Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: क्या ड्रग्स केस के बाद शो में रहेंगी भारती सिंह? जानें- क्या है अटकलें!

The Kapil Sharma Show मशहूर टीवी कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में भारती सिंह को ड्रग्स केस को लेकर गिरफ्तार किया गया था लेकिन अगले दिन ही कॉमेडियन को जमानत मिल गई थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 09:46 AM (IST)
The Kapil Sharma Show: क्या ड्रग्स केस के बाद शो में रहेंगी भारती सिंह? जानें- क्या है अटकलें!
द कपिल शर्मा शो की कास्ट के साथ भारती सिंह

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर टीवी कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में भारती सिंह को ड्रग्स केस को लेकर गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अगले दिन ही कॉमेडियन को जमानत मिल गई थी। अब खबरें आ रही हैं कि भारती के इस केस और उसके बाद हुई गिरफ्तारी से उनके करियर पर भी असर पड़ सकता है और कॉमेडियन के हाथ से द कपिल शर्मा शो जैसा हिट शो जा सकता है। भारती सिंह द कपिल शर्मा शो की कास्ट का अहम हिस्सा हैं और उन्हें काफी पसंद किया जाता है और उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर यूजर्स के मन में भी यही सवाल है कि क्या इस गिरफ्तारी के बाद कॉमेडियन को शो से बाहर कर दिया जाएगा। वैसे तो अभी तक इस मामले में शो मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। स्पॉटब्वॉय की एक खबर में कहा गया था कि एक्ट्रेस का शो से पत्ता साफ हो सकता है और मेकर्स उन्हें शो से बाहर कर सकते हैं। इस खबर से भारती सिंह के फैंस काफी नाराज हो सकते हैं।

मगर अब कुछ रिपोर्ट्स यह भी आ रही हैं कि शो मेकर्स ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है और कॉमेडियन को शो से बाहर नहीं किया गया है। ऐसे में दर्शक उन्हें आगे भी कॉमेडी करते हुए देख पाएंगे। लेकिन, फिर भी अभी तक उनके शो में बने रहने को लेकर कुछ ऑफिशियल नहीं हुआ है। अब इसका पता कपिल शर्मा के आगामी एपिसोड में पता चलेगा कि उन्हें शो में आगे बरकरार रखा जाएगा या नहीं।

गौरतलब है कि भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने छापा मारा था और इस दौरान एनसीबी अफसरों को उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया गया और उनके पति के साथ उनसे पूछताछ की गई। इस पूछताछ में कपल ने गांजा लेने की बात कबूली थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अभी हाल ही में उन्हें जमानत दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.