Move to Jagran APP

Beyhadh 2: पहला एपिसोड देख फिर माया के कायल हुए फैंस, जमकर हुई एक्टिंग की तारीफ

Beyhadh 2 जेनिफर विंगेट का माया अवतार फिर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। कल बेहद 2 का पहला एपिसोड ऑनएयर हुआ था जिसे देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 03:22 PM (IST)
Beyhadh 2: पहला एपिसोड देख फिर माया के कायल हुए फैंस, जमकर हुई एक्टिंग की तारीफ
Beyhadh 2: पहला एपिसोड देख फिर माया के कायल हुए फैंस, जमकर हुई एक्टिंग की तारीफ

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे पॉपलुर ड्रामा शो में से एक बेहद का दूसरा सीज़न कल से सोनी टीवी पर ऑनएयर कर दिया गया है। इस शो में जेनिफर विंगेट फिर एक बार माया का किरदार निभा रही हैं। पहले एपिसोड के रिलीज़ होने के बाद से ही शो और जेनिफर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। आइए देखते हैं दर्शकों को कैसा लगा है बेहद 2।

loksabha election banner

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने पहले सीज़न में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत लिया था। पहले शो में जहां माया का जुनूनी प्यार नज़र आ रहा था वहीं इस शो में माया की नफरत देखने को मिल रही है। शो का पहला एपिसोड सामने आते ही हर कोई फिर एक बार जेनिफर विंगेट की एक्टिंग का कायल हो गया है। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने जेनिफर विंगेट की तारीफ करते हुए लिखा, ये सीन बहुत अमेज़िंग है, सच में बहुत ही ज्यादा हार्डवर्क और डेडिकेशन है। ये लिखने के साथ फैंस ने फर्स्ट एपिसोड के एक बेहतरीन सीन की कुछ झलक भी शेयर की है।

एक यूज़र ने तारीफ करते हुए लिखा, कोई नहीं, मैं दोबारा कहता हूं कोई भी माया का किरदार नहीं निभा सकता जेनिफर के अलावा, ये बहुत ही बेहतरीन है, मैं फिर से इनके प्यार में गिर गया हूं, बार बार।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के इस फैसले से नाराज़ हुईं शहनाज़ गिल, क्या फिर आ जाएगी दोस्ती में दरार?

दूसरे यूज़र ने माया के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, जी हां वो एक धमाके के साथ वापस आ चुकी है, ये एक्सप्रेशन सब बताते हैं, जेनिफर ने पहले एपिसोड में ही कमाल दिखा दिया।

आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट की एक्टिंग के अलावा शो के बेहतरीन डायलॉग्स की भी जमकर तारीफ की जा रही है। पहले एपिसोड में दिखाया गया डायलॉग बड़े सपने और छोटी औकात अक्सर खून बहाते हैं काफी चर्चा में है। इसके पहले सीज़न के डायलॉग भी काफी हिट रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.