Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुनमुन दत्ता 9 साल छोटे इस एक्टर को कर रहीं हैं डेट, सुनकर जेठालाल को आ सकता है गुस्सा

Munmun dutta Raj Anadkat Dating मुनमुन जिसे डेट कर रही हैं वो शख्स कहीं बाहर का नहीं बल्कि शो में उनके साथ ही काम करता है। तो हम आपको बताते हैं कि आपकी फेवरेट बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता आजकल किस को डेट कर रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 02:36 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुनमुन दत्ता 9 साल छोटे इस एक्टर को कर रहीं हैं डेट, सुनकर जेठालाल को आ सकता है गुस्सा
Image Source: munmun Dutta Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इस बार ये खबर शो में बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता से जुड़ा है। मुनमुन ने पिछले कई से महीनों से शो से दूरी बनाई हुई थी। जिसके बाद अब जाकर शो में उनकी वापसी हुई है। मुनमुन तारक मेहता की एक बेहद ही पॉपुलर किरदार हैं। फैन्स एक्ट्रेस से जुड़ी हर छोटी बड़ी न्यूज जानना चाहते हैं। तो हम आपको बताते हैं कि आपकी फेवरेट बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता आजकल किसी को डेट कर रही हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर लोग करते हैं ट्रोल

ईटाइम्स में छपी खबर के अनुसार मुनमुन जिसे डेट कर रही हैं वो शख्स कहीं बाहर का नहीं बल्कि शो में उनके साथ ही काम करता है। जी हां वो है जेठालाल के जिगर का टुकड़ा टप्पू यानि राज अंदकत। ईटाइम्स टीवी का दावा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। वहीं मुनमुन के इंस्टाग्राम पर राज की टिप्पणियों ने नेटिज़न्स को उनके रिश्ते के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया और अब यह पता चला है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं बल्कि उससे बढ़कर हैं।

परिवार को भी है रिश्ते की खबर

टीम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी सब पता है, कोई अंधेरे में नहीं है।'

मुनमुन से 9 साल छोटे हैं राज

सूत्रों के हवाले से ईटाइम्स में लिखा गया, 'इसके अलावा टीम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दोनों के रिश्ते को सम्मान की निगाहों से देखते। कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है। दोनों बच-बचाकर एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताते। दोनों काफी लंबे वक्त से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं।' बता दें कि मुनमुन और राज के बीच उम्र का 9 साल का फासला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.