Move to Jagran APP

अभिषेक कुमार संग डेटिंग की खबरों के बीच Ayesha Khan ने बदला रूप, पहले नहीं देखी होंगी ये कमसिन अदाएं

बिग बॉस 17 फेम Ayesha Khan फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं। अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर उनका नाम चर्चा का विषय बनता रहता है। अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) संग डेटिंग की खबरों को लेकर फिलहाल वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका (Ayesha Khan Hot) एक ऐसा वीडियो सामने आ गया है जिसने सनसनी मचा दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 07 May 2024 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 05:57 PM (IST)
आयशा खान का वीडियो आया सामने (Photo Credit-Ayesha Khan Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं आयशा खान (Ayesha Khan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें चल रही हैं कि वह बिग बॉस 17 के रनर अप jरहे अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को डेट कर रही हैं। 

loksabha election banner

हाल ही में इन दोनों का एक गाना भी लॉन्च हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर आयशा खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने हॉटनेस (Ayesha Khan Hot Looks) के मामले में सारी हदों को पार कर दिया है।  

आयशा के वीडियो ने लगाई आग

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आयशा खान की पॉपुलैरिटी रॉकेट की रफ्तार से आगे बढ़ी है। अपने किलर लुक्स के फैंस के दिलों को घायल करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। मंगलवार को भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। दरअसल आयशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

 

ये वीडियो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयशा का लुक कितना ज्यादा हॉट लग रहा है। सेमी फॉर्मेल ड्रेस में वह कितनी अधिक गॉर्जियस लग रही हैं, उसका अनुमान आप वीडियो के माध्यम से आसानी से लगा सकते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Khan (@ayeshaakhan_official)

सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में आयशा की कमसिन अदाएं बोल्डनेस को और अधिक बढ़ावा दे रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की एक्स गर्लफ्रेंड का ये वीडियो हद से ज्यादा हॉट है और इस समय ये इंटरनेट पर आग लगाने का काम कर रहा है। 

क्या अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में हैं आयशा

अभिषेक कुमार के साथ आयशा खान का नाम इस समय काफी जोड़ा जा रहा है। बिग बॉस 17 की समाप्ती के बाद से इन दोनों की बीच नजदीकियां देखने को मिली हैं। हालांकि एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर कभी भी आयशा और अभिषेक ने खुलकर बात नहीं की है। 

ये भी पढ़ें- खानजादी के प्यार में पागल हुए Abhishek Kumar, सरेआम किस करते हुए किया प्यार का इजहार, वायरल हुआ वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.