This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बालिका वधु की अविका गौर ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का एड, कहा- गोरेपन का मतलब सुंदरता नहीं है

अविका का कहना है कि समय के साथ ब्यूटी क्रीमों ने जो इमेज बनाई है उसे देखें तो लगेगा कि सुंदरता का मतलब ही गोरापन है पर मैं इससे सहमत नहीं हूं। अविका ने तीन फेयरनेस क्रीम ब्रांडों की डील को रिजक्ट कर दिया है।

Ruchi VajpayeeFri, 11 Jun 2021 11:16 AM (IST)
बालिका वधु की अविका गौर ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का एड, कहा- गोरेपन का मतलब सुंदरता नहीं है

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल बालिका बधु से घर-घर में पहचान बनाने वाली अविका गौर ने फेयरनेस क्रीम के एड को ना बोल कर फैन्स का दिल जीत लिया है। अविका का कहना है कि समय के साथ ब्यूटी क्रीमों ने जो इमेज बनाई है उसे देखें तो लगेगा कि सुंदरता का मतलब ही गोरापन है, पर मैं इससे सहमत नहीं हूं। अविका ने तीन फेयरनेस क्रीम ब्रांडों की डील को रिजक्ट कर दिया है।

गोरोपन को लेकर ये बोलीं अविका...

एक इंटरव्यू के दौरान अविका ने कहा, 'मैं फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन नहीं कर सकती हूं। ब्यूटी क्रीम्स ने लंबी अवधि में एक मत बना दिया है कि गोरेपन का मतलब सुंदरता व सफलता है और यह आत्मविश्वास देता है लेकिन यह सच नहीं है, मैं इससे सहमत नहीं हूं। आत्मविश्वास हमारे काम की नैतिकता और ज्ञान से आता है।' उन्होंने कहना है, 'एक समाज के तौर पर हम एक रंग को आदर्श नहीं मान सकते हैं, इसमें बदलाव होना चाहिए।' 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

सुंदरता का मतलब गोरापन नहीं

दरअसल, हाल ही में अविका को फेयरनेस क्रिम के विज्ञापन करने के कई ऑफर्स मिले थे। हालांकि, उन्होंने फेयरनेस के इन विज्ञापनों को करने से मना कर दिया। उनका कहना है कि खूबसूरत बनाने वाली क्रीमों का मानना है कि गोरेपन का मतलब सुंदरता होता है और वह इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

मुझे पैसा की नहीं चिंता 

उनका कहना है कि समाज में किसी के साथ रंग के आधार पर भेदभाव नहीं किया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा, 'मैं इस सोच को बदलना चाहती हूं। मुझे विज्ञापन से मिलने वाले पैसों की चिंता नहीं है। ऐसी चीजें समाज पर बुरा प्रभाव डालती है। इसलिए मैंने इन विज्ञापनों को करने से मना कर दिया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग भी आया था, जिसमें वह आदिल खान के साथ नजर आई थीं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

दक्षिण सिनेमा कर रहीं काम

आपको बता दें कि अविका गौर को बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली थी। अब ये एक्ट्रेस दक्षिण सिनेमा में काम करती हैं। उनकी वहां पर अलग पहचान बन चुकी है। अविका सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। आजकल वो अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Edited By Ruchi Vajpayee