Move to Jagran APP

वैक्सीन लगवाते हुए वीडियो शेयर करने वाले स्टार्स पर भड़कीं आशा नेगी, ‘वीडियोग्राफर ख़ुद ले जाते हो या हॉस्पिटल दे रहा है’

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश के लाखों लोग प्रभावित हो चुके हैं। हज़ारों की संख्या में लोगों की जान जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ देश में 1 मई से वैक्सीनेशन का काम शुरू हो गया है।18 साल ज्यादा उम्र वाले लोगों को वैक्सीन लगावाई जा रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 06:03 PM (IST)
वैक्सीन लगवाते हुए वीडियो शेयर करने वाले स्टार्स पर भड़कीं आशा नेगी, ‘वीडियोग्राफर ख़ुद ले जाते हो या हॉस्पिटल दे रहा है’
Photo credit - Asha negi Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश के लाखों लोग प्रभावित हो चुके हैं। हज़ारों की संख्या में रोज़ लोगों की जान जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ पूरे देश में 1 मई से वैक्सीनेशन का काम भी शुरू हो गया है। 18 साल ज्यादा उम्र वाले लोगों को वैक्सीन लगावाई जा रही है। न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी वैक्सीन लगवा रहे हैं और वैक्सीन लगवाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब तक कई स्टार्स की फोटो और वीडियो सामने आ चुकी है जिनके साथ वो लोगों से अपील कर रहे हैं कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें।

loksabha election banner

अब इन स्टार्स की फोटोज़ और वीडियो पर फेमस टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने चुटकी ली। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने वैक्सीन लगावते हुए स्टार्स के वीडियो का मज़ाक उड़ाया है और उन्हें ओवरएक्टिंग बताया है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘वो सभी एक्टर्स जो अपने वैक्सीनेशन वीडियो अपलोड कर रहे हैं....यार अवेयरनेस के लिए ठीक है लेकिन प्लीज़ इतनी ओवरएक्टिंग मत किया करो। बहुत अनॉयिंग हो जाता है’।

इस पोस्ट के साथ आशा ने अपने कैप्शन में भी स्टार्स पर मज़ेदार कटाक्ष किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘प्लीज़ यार!! और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या हॉस्पिल इसका इंतजाम कर रहा है’।आशा नेगी के या फनी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर संजीदा शेख, अनीता हसनंनदानी और निया शर्म ने भी कमेंट किया है। निया ने आशा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अभी तो पता नहीं क्या क्या देखना पड़ेगा और किस किस को’। वहीं लोग भी आशा के इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि शुक्र है किसी ने तो ये बात बोली।

 

View this post on Instagram

A post shared by MsNegi (@ashanegi)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.