Move to Jagran APP

Aryan Khan के सपोर्ट में आईं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, बोलीं- 'ये पूरी तरह शोषण है, इसे बंद करो'

शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान का ड्रग्स केस इस वक्त सबकी नज़रों में बना हुआ है। इस केस में अब तक कई सेलेब्स के बयान सामने आ चुके हैं जिन्होंने आर्यन के लिए फिक्र ज़ाहिर की है और उनकी ज़मानत अर्जी बार-बार खारिज होने के शोषण बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 10:11 AM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 10:13 AM (IST)
Aryan Khan के सपोर्ट में आईं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, बोलीं- 'ये पूरी तरह शोषण है, इसे बंद करो'
Photo credit - Aryan Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान का ड्रग्स केस इस वक्त सबकी नज़रों में बना हुआ है। इस केस में अब तक कई सेलेब्स के बयान सामने आ चुके हैं जिन्होंने आर्यन के लिए फिक्र ज़ाहिर की है और उनकी ज़मानत अर्जी बार-बार खारिज होने के शोषण बताया है। कुछ दिन पहले फिल्म अभिनेत्री तानीषा मुखर्जी ने इस पूरे एपिसोड को शोषण कहा था, वहीं अब एक फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इस शोषण बताया है। इतना ही नहीं काम्या ने अपने ट्वीट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर भी ये कहते हुए निशाना साधा है कि अगर उनके पास ड्रग पेडलर का नंबर है तो वो क्यों उसे अरेस्ट नहीं करते और उससे पूछताछ करते।

loksabha election banner

कम्या ने आर्यन के सपोर्ट में दो ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने लिखा, ‘हमारे न्याय व्यवस्था को क्या हो गया है। आम जनता न्याय व्यवस्था पर भरोसा करती है क्योंकि वो पक्षपात नहीं करते। लेकिन ये शोषण है और सिर्फ एक तरफ नज़रिया है। पूछताछ करने के और भी तरीके हैं जैसे हाउस अरेस्ट करना वगैरा-वगैरा...जेल में ही हैं? #AryanKhan’।

अगले ट्वीट में काम्या ने लिखा, ‘अगर एनसीबी के पास ड्रग पेडलकर का नंबर है, तो एनसीबी क्यों इनके सूत्रों का पता नहीं लगा लेती और उन्हें अरेस्ट करती? उन्हें जेल में डालिए और उनसे पूछताछ करिए अगर आप ड्रग्स मुक्त भारत चाहते हैं तो’। #Drugs #AryanKhan #StopThisHarassment #ArrestDrugDistributors

काम्या से पहले तनीषा ने इसे शोषण बताते हुए बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा था, ‘मुझे सच में लगता है कि आर्यन ख़ान का केस एक शोषण है। उससे भी ज्यादा एक बच्चे के साथ मीडिया ट्राइल करना, ये असली पत्रिकारिता नहीं है। इसे सिर्फ सनसनीखेज़ मामला बनाया जा रहा है बॉलीवुड को कोसने के लिए। लोग अब स्टार्स के लिए बहुत कठोर हो गए हैं। उनका कहना है कि स्टार किड होने के यही फायदे और नुकसान हैं! क्या वाकई में? ये देश हम सबके लिए है, लोगों को सोचना चाहिए अगर ये हमारे बच्चे के साथ होता तो क्या होता?तो मैं क्या करूंगा? क्या ये न्याय है?’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.