Move to Jagran APP

Arti Singh ने दिखाई पहली रसोई की झलक, ससुराल में एक्ट्रेस ने बनाई ये डिश, लाल सूट में लगीं बला की खूबसूरत

टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ धूमधाम से शादी की। उनकी वेडिंग काफी सुर्खियों में रही। इसकी एक वजह गोविंदा का शादी में आना था। दूसरी वजह खुद आरती थीं जो अपनी शादी के दिन बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अब एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई की झलक दिखाई है जिसे देख फैंस ने उनकी तारीफ की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 07 May 2024 07:21 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 07:21 PM (IST)
आरती सिंह ने दिखाई पहली रसोई की झलक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Sigh) की शादी खूब चर्चा में रही। इस शादी में गोविंदा की शिरकत ने रौनक और बढ़ा दी। आरती ने एक लंबे गैप के बाद शादी की, मगर उनकी वेडिंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी से कम नहीं रही।

loksabha election banner

चर्चा में रही आरती सिंह की शादी

आरती सिंह ने टेलीविजन की दुनिया में खूब नाम कमाया है। गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन होने के बाद भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। आरती की शादी के साथ ही ससुराल से आई उनकी फोटो भी खूब वायरल हो रही है, जहां उनका ग्रैंड अंदाज में स्वागत हुआ है। 

आरती ने दिखाई पहली रसोई की झलक

आरती लगातार अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपनी फर्स्ट नाइट की एक फोटो दिखाई थी, जिसमें वह बालकनी में बैठे पोज दे रही थीं। अब उन्होंने अपनी पहली रसोई की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग सात फेरे लिए थे। दोनों ने एक दूसरे को एक साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। वेडिंग के बाद अब आरती इस बात को लेकर फैंस में तारीफें बटोर रही हैं कि अपनी पहली रसोई में उन्होंने क्या बनाया। 

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

रेड सूट में किलर लगीं आरती

आरती सिंह ने रेड कलर का सूट पहने अपनी पहली रसोई की शुरुआत की। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'पहली रसोई- मिठास और प्यार से भरपूर।' फैंस को किचन से एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी पसंद आई हैं।

इन सीरियल्स का हिस्सा रही हैं आरती

आरती सिंह टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'मायका', 'वारिस', 'श्रावणी' जैसे कई शो में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Arti Singh का ससुराल में हुआ जोरदार स्वागत, दीपक चौहान का घर देख रह जाएंगे दंग ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.