Move to Jagran APP

हल्दी के बाद Arti Singh ने हाथों में रचाई पिया के नाम की मेहंदी, होने वाली दुल्हनिया के लुक ने खींचा ध्यान

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह (Arti Singh) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। हल्दी फंक्शन का लुत्फ उठाने के बाद आज एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी है। आरती और दीपक चौहान के मेहंदी फंक्शन की झलकियां भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। अपनी मेहंदी पर आरती ने हटके आउटफिट कैरी किया है। देखिए उनकी मेहंदी की झलकियां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 23 Apr 2024 08:41 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:41 PM (IST)
आरती सिंह के मेहंदी फंक्शन की झलकियां आईं सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arti Singh Wedding: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं आरती सिंह ने कुछ समय पहले ही दीपक संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। फाइनली आरती की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 22 अप्रैल को कॉमेडियन की बहन की हल्दी सेरेमनी थी और आज मेहंदी का फंक्शन है।

आरती ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी

आरती सिंह के मेहंदी फंक्शन की झलकियां भी सामने आ गई हैं। टीवी एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित ने आरती और दीपक के मेहंदी फंक्शन से झलकियां शेयर की हैं। एक फोटो में अपर्णा होने वाली दुल्हन की गोद में बैठी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी प्यारी आरती।"

Arti Singh Mehendi

यह भी पढ़ें- Arti Singh ने हल्दी सेरेमनी में दिल खोलकर किया डांस, होने वाले पति दीपक की बाहों में खिंचवाईं तस्वीरें

होने वाले पति संग गपशप करतीं आरती

अपर्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है। समंदर किनारे सेट वेन्यू में आरती सिंह और उनके होने वाले पति दीपक एक साथ बैठकर गपशप करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी लगी हुई है। दोनों ने पर्पल आउटफिट में एक-दूसरे को ट्विन किया है।

Arti Singh Husband

आरती का मेहंदी लुक है सबसे हटके

आरती सिंह ने मेहंदी के लिए ग्रीन आउटफिट को छोड़ पर्पल कलर का लहंगा पहना है, जिस पर हैवी गोल्डन एंब्रॉयडरी है। एक्ट्रेस ने बैंगल्स, रिंग, इयररिंग्स और मांगटीका से अपने लुक को पूरा किया है। बात करें दूल्हेराजा दीपक की तो उन्होंने अपनी लेडी लव को ट्विन करने के लिए पर्पल और गोल्डन कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा कैरी किया है। दोनों एक साथ जच रहे हैं।

एक साल पहले दीपक से मिली थीं आरती

आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक के साथ सात फेरे लेंगी। आरती और दीपक की शादी एक अरेंज्ड मैरिज है। दोनों पिछले साल मिले थे और फिर इसी साल जनवरी में कपल ने सगाई की। 39 साल की आरती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बिल्कुल दीपक जैसा ही पार्टनर चाहिए था और फाइनली उन्हें मिल गया।

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद दुल्हन बनेंगी Arti Singh, ससुराल जाने से पहले घबराईं एक्ट्रेस, इमोशनल पोस्ट किया शेयर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.