Move to Jagran APP

Archana Puran singh ने लोगों के अजीबो-गरीब कॉमेंट्स के चलते बनाई सोशल मीडिया से दूरी

पिछले साल मैं सोशल मीडिया पर जितनी ऐक्टिव थी इस साल इससे उतनी ही नाराज हूं। लोगों के ताने और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स मुझे निराश करते हैं. अब तो केवल सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं। हालांकि उसके लिए ट्रोल हो जाती हूं लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 08:15 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 08:15 AM (IST)
Archana Puran singh ने लोगों के अजीबो-गरीब कॉमेंट्स के चलते बनाई सोशल मीडिया से दूरी
iamge source: archana puran singh instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कपिल शर्मा' शो में गूंजते ठहाकों के बीच जो नाम है वो है अर्चना पूरन सिंह का। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अर्चना पूरन सिंह अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफएयर होने के बाद से ही वो अपने परिवार को टाइम दे रही हैं। अर्चना आजकल सबसे दूर हैं खास कर ट्विटर से। सवाल ये उठता है कि ऐसा क्या हुआ कि खुशमिजाज सी अर्चाना ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है। पिछले साल वो ऑकडाउन के दौरान  काफी वीडियो शेयर करतीं थीं। अर्चाना पूरन सिंह ने इस दूरी का कारण भी एक बताया है।

loksabha election banner

'लोगों के ताने और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स मुझे निराश करते हैं'

एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने के ऊपर कहती हैं, 'पिछले साल 2020 में मैं सोशल मीडिया पर जितनी ऐक्टिव थी, इस साल इससे उतनी ही नाराज हूं। लोगों के ताने और अजीबो-गरीब कॉमेंट्स मुझे निराश करते हैं. अब तो केवल सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं। हालांकि उसके लिए ट्रोल हो जाती हूं लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

फैन्स ने बनाया मजाक 

उन्होंने आगे बताया कि 'इस साल लॉकडाउन में भी मेरा काम जारी है लेकिन वो सोशल मीडिया पर उससे रिलेट कुछ भी पोस्ट नहीं शेयर कर रही। मैं सारा अरेंजमेंट अब फोन पर ही करती हूं। पिछले साल जिस तरह डेली वर्कर्स के लिए हम इंडस्ट्री वालों ने मिलकर मदद की थी। उस वक्त सोशल मीडिया पर भी हमारा काफी मजाक बनाया गया। फैन्स ने मुझे ये तक कहा कि, आप ये सब दिखने और दिखावे के लिए चैरिटी करती हो।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

सोशल मीडिया पर शेयर की थी बंगले की फोटो

अर्चना पूरन सिंह ने कुछ दिनों पहल ही अपने शानदार बंगले की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की थीं। जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही थी. अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर किए हैं। जिसमें वो अपने बंगले का हर कोना दिखा रही हैं और अपनी मां और पति के साथ मस्ती भी कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.