Move to Jagran APP

अनुपमा के बाद अब काव्या को भी तलाक देगा वनराज, देखता रह जाएगा शाह परिवार

शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की दोबारा शादी करवा रहा है। लेकिन इसी बीच वनराज उर्फ सुधांशु पांडे कुछ ऐसा करने वाले हैं जो देख सारा का सारा शाह परिवार देखता ही रह जाएगा।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 10:50 AM (IST)
अनुपमा के बाद अब काव्या को भी तलाक देगा वनराज, देखता रह जाएगा शाह परिवार
वनराज देगा काव्या को तलाक, फोटो साभार: Instagram Fanpage

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन का सबसे चर्चित धारावाहिक 'अनुपमा' आए दिन नए- नए ट्विस्ट्स एंड टर्न्स की वजह से चर्चा में बना रहता है। धारावाहिक में इन दिनों बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाई जा रही है। शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की दोबारा शादी करवा रहा है। लेकिन इसी बीच वनराज उर्फ सुधांशु पांडे कुछ ऐसा करने वाले हैं जो देख सारा का सारा शाह परिवार देखता ही रह जाएगा। तो वहीं काव्या के पैरो-तले जमीन खिसक जाएगी।

loksabha election banner

दरअसल कुछ दिन पहले घर में हुए बड़े हंगामे के बीच काव्या ने शाह निवास के पेपर्स अपने नाम करवा लिए थे। जिसके बाद से ही वनराज अपनी पत्नी काव्या से नाराज चल रहा था। वनराज किसी भी हाल में काव्या से बदला लेने की फिराक में था। अब लग रहा है कि बा- बापूजी की शादी की सालगिरह मनाने के बाद वनराज काव्या से अपना और अपने परिवार का बदला लेने वाला है। वनराज ये बदला लेगा काव्या को तलाक के कागजात देकर।

शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि वनराज शाह किसी से फोन पर एक कोरियर की बात कर रहा था। फोन पर बात करते हुए वनराज कहता है कि वो कोरियर केवल उसी के हाथ में दिया जाए। वहीं अब आगामी एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि उस कोरियर में तलाक के कागजात होने वाले हैं। जो वनराज काव्या के हाथ में सौंपेगा। बा- बापूजी की शादी होने के बाद वनराज, काव्या के हाथ में तलाक के कागजात देता है। इसके बाद वनराज कहता है 'बा और बापूजी की दूसरी शादी हो गई, अब मेरे दूसरे तलाक का वक्त आ गया है।'

View this post on Instagram

A post shared by ✰𝑨𝑵𝑼𝑷𝑨𝑴𝑨𝑨✰ (@anupamaa_x_fanpage)

वनराज की ये बात सुनकर शाह परिवार हैरान हो जाता है। तो वहीं काव्या के पैरो- तले जमीन खिसक जाएगी। हालांकि ये तलाक होगा या नहीं इस बारे में तो पता नहीं है। लेकिन हो सकता है कि वनराज ऐसा काव्या को सबक सिखाने के लिए कर रहा हो। अब ये तो आगामी एपिसोड्स को देखकर ही पता चल पाएगा। तो वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा की नजदीकियां भी बढ़ रही हैं। ऐसे में अब कहानी लगता है एक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.