Move to Jagran APP

ऑनस्क्रीन पत्नी संग ऐसा है रुशाद राणा का रिश्ता, बोले- 'मैंने लाइफटाइम के लिए एक दोस्त बनाया है'

हाल ही में काव्या के पति अनिरुद्ध गांधी की दोबारा एंट्री हुई है। रुशाद की एंट्री से लगता है शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। हाल ही में रुशाद राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ उनके बॉन्ड के बारे में बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 10:44 PM (IST)
रुशाद राणा, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टेलीविजन शो 'अनुपमां' शुरुआत से ही टीआरपी में टॉप पर रहा है। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में शो में काव्या (मदालसा शर्मा) के पति अनिरुद्ध गांधी (रुशाद राणा) की दोबारा एंट्री हुई है। रुशाद की एंट्री से लगता है कि शो में जल्दी ही एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अब हाल ही में रुशाद राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ उनके बॉन्ड के बारे में बताया है।

loksabha election banner

हाल ही में रुशाद राणा ने पिंकविला के साथ हुई बातचीत में अपनी और मदालसा की बॉन्डिंग के बारे में बताया है। रुशाद ने बताया कि, 'मदालसा शर्मा पहली इंसान थीं, जिससे मैं अनुपमा के सेट पर मिला था। मुझे याद है कि उसने बहुत ही अच्छे तरीके से खुद का इंट्रो दिया था और मुझसे कहा था कि वह वही है जो काव्या का किरदार निभा रही है। मुझे शो में उसके साथ जोड़ा गया है। वो एक शानदार एक्टर है। सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं, ऑफ-स्क्रीन भी काफी अच्छी है।'

उन्होंने आगे कहा, 'ऑफ-स्क्रीन हम सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। हम अच्छे दोस्तों की तरह हैं। कई बार दोनों के अपनी लाइफ और काम को लेकर बातें की हैं। मैं उनके साथ बहुत सी चीजें साझा करता हूं। मैं अनुपमा के लिए बहुत ही कम शूटिंग करता हूं, लेकिन जब भी मैं करता हूं, तो हम हमेशा एक साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं और रील्स बनाते हैं। मुझे लगता है कि मैंने लाइफ भर के लिए एक दोस्त बनाया है।'

आगे मदालसा की तारीफ करते हुए रुशाद राणा ने ये भी कहा कि वो एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं और शो के सेट पर हमेशा ही खुशनुमा माहौल बनाकर रखती हैं। इसके अलावा रुशाद ने ये भी बताया कि वो सुधांशु पांडे के साथ मिलकर अक्सर मदालसा की टांग खिंचाई भी करते रहते हैं। बता दें कि रुशाद राणा की शो में हाल ही में काव्या (मदालसा शर्मा) के तलाक के दौरान दोबारा एंट्री हुई थी। रुशाद की दोबारा एंट्री के साथ ही लगने लगा था कि शो में एक नया ट्विस्ट आ जाएगा। हालांकि अब तक ऐसा कुछ हुआ नहीं है। लेकिन हो सकता है कि आने वाले दिनों में रुशाद की एक बार फिर एंट्री हों और वो शो में कुछ नए ट्विस्ट्स ले आएं।

'बारिश बन जाना' के दौरान हिना खान और शाहिर शेख को किया गया था टॉर्चर, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.