Move to Jagran APP

'अनुपमां' फेम आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन, शेयर किया इमोशनल नोट

हाल ही में अनुपमां धारावाहिक में पारितोष शाह (तोशू) का किरदार निभा रहे अभिनेता आशीष मेहरोत्रा के पिता के निधन हो गया है। पिता के निधन से आशीष काफी टूट चुके हैं। हाल ही में आशीष ने अपने पिता के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 09:50 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 07:51 AM (IST)
'अनुपमां' फेम आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन, शेयर किया इमोशनल नोट
आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म और टेलीविजन जगत से इन दिनों लगातार बुरी खबर मिल रही हैं। पहले से ही देशभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने अपनों को कोया है। हाल ही में 'अनुपमां' धारावाहिक में पारितोष शाह (तोशू) का किरदार निभा रहे अभिनेता आशीष मेहरोत्रा के पिता के निधन हो गया है। 

loksabha election banner

पिता के निधन से आशीष काफी टूट चुके हैं। हाल ही में आशीष ने अपने पिता के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने पिता के जाने के बाद भाव व्यक्त किए हैं। इस वीडियो में आशीष अपने पिता को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके पिता की आंखें भी नम होती दिख रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Aashish K.N Mehrotra (@kedaraashish)

आशीष मेहरोत्रा ने अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरे अनकम्फर्टेबल चैंप, आपने भले ही मुझे बाहरी दुनिया में छोड़ दिया हो, लेकिन अंदर आप मेरे अभी भी बसे हैं, शायद पहले से भी कई ज्यादा पास हैं। हम दोनों का शरीर अलग जरूर हो गया हो, लेकिन हमारी आत्मा अभी भी एक है। माफ कीजिएगा मैं यहां स्वार्थी हो रहा हूं, आप सिर्फ मेरे पापा हो, यह लाइन मेरी आपके लिए है। मैं जानता हूं कि आप हमें छोड़कर नहीं गए हो। बस उम्मीद कर रहा हूं कि मैं आपको इसी तरह पकड़े हुए हूं और आपको जाने नहीं दे रहा हूं। आई लव यू पापा। मैं नहीं कह सकता, आप हमारे साथ हो, बहुत कुछ अनकहा रह गया है।' 

इसके अलावा आशीष ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर और शेयर की है। इस तस्वीर में आशीष और उनके पिता एकसाथ किसी स्टोज पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आशीष ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा हंसता हुआ चेहरा जो हर तरफ केवल खुशियां ही बांटता है। और आपका भांगड़ा पर कूदना, इसी तरह मैं आपको अपने पास रखना चाहता हूं, पापा।' आशीष के इस पोस्ट पर उनके साथी कलाकार और फैंस कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aashish K.N Mehrotra (@kedaraashish)

बता दें कि आशीष मेहरोत्रा जाने- माने टेलीविजन अभिनेता हैं। आशीष इन दिनों स्टार प्लस के धारावाहिक 'अनुपमां' में रुपाली गांगुली के बड़े बेटे के किरदार में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों आशीष कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसके चलते वो कुछ दिन तक धारावाहिक में नजर नहीं आए थे। लेकिन अब एक बार फिर से धारावाहिक में आशीष नजर आने लगे हैं। 

रिलीज हुआ अमायरा दस्तूर स्टारर 'वाह जी वाह', आशिकों के दिल की बात कह गए गुरनजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.