Move to Jagran APP

अवॉर्ड फंक्शन में कोविड-19 प्रोटोकॉल फॉलो ना होने पर भड़के सुधांशु पांडेय, कहा- किसी ने मास्क नहीं पहना

मुंबई में हुए दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स 2020 में टीवी कलाकारों और धारावाहिकों को सम्मानित किया गया था। सुधांशु वीडियो में कह रहे हैं- फंक्शन में कोई किसी तरह के प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहा था। यह बड़ा दुर्भाग्यशाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 08:45 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 07:54 AM (IST)
अवॉर्ड फंक्शन में कोविड-19 प्रोटोकॉल फॉलो ना होने पर भड़के सुधांशु पांडेय, कहा- किसी ने मास्क नहीं पहना
सुधांशु पांडेय अनुपमा धारावाहिक में लीड रोल निभाते हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस के धारावाहिक अनुपमा में लीड रोल निभाने वाले कलाकार सुधांशु पांडेय ने हाल ही में हुए एक टीवी अवॉर्ड फंक्शन में कोविड-19 के लिए ज़रूरी प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर नाराज़गी ज़ाहिर की। ख़ास बात यह है कि सुधांशु ने अपनी नाराज़गी अवार्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर ही मीडिया से बात करते हुए ज़ाहिर की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

मुंबई में हुए दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स 2020 में टीवी कलाकारों और धारावाहिकों को सम्मानित किया गया था। सुधांशु वीडियो में कह रहे हैं- फंक्शन में कोई किसी तरह के प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहा था। यह बड़ा दुर्भाग्यशाली है। अंदर इतने सारे लोग थे और कोई मास्क नहीं पहने हुए था। सैनिटाइज़र नहीं थे। मैं बहुत निराश हूं कि हम इतने अच्छे काम के लिए इकट्ठा हुए, लेकिन किसी प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया। ऐसे वक़्त में, जबकि सरकार फ़िक्रमंद है और फिर से लॉकडाउन लगाने की बातें सामने आ रही हैं, कोई मास्क नहीं पहन रहा। 

सुधांशु ने आगे कहा- मैं इस मंच से सभी से अपील करना चाहता हूं और याद दिलाना चाहता हूं कि पैनडेमिक अभी ख़त्म नहीं हुआ है। दुनिया में दूसरी और तीसरी वेव आ रही है। यह मत सोचिए कि कोविड-19 आपको नहीं पकड़ेगा। यह कभी भी किसी को भी हो सकता है। अपने लिए ना सही तो अपने परिवारों की ख़ातिर ज़िम्मेदारी समझिए। कृपया नियमों का पालन कीजिए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि सुधांशु को भी उनकी को-स्टार रूपाली गांगुली के साथ फंक्शन में सम्मानित किया गया। दोनों के हाथों में ट्राफी दिख रही हैं। स्टार प्लस का शो अनुपमा छोटे पर्दे का बेहद कामयाब शो है और टीआरपी की रेस में फ़िलहाल अव्वल चल रहा है। शिवांगी जोशी, सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा, अर्जुन बिजलानी को भी सम्मानित किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.