Move to Jagran APP

अनुपमा का हमसफर बनने से पहले ही अनुज कपाड़िया ने लिया अपना बदला, रुपाली गांगुली को मजबूरी में छुपाना पड़ा मुंह

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना टीवी के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी को सीरियल अनुपमा में बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन जल्द ही अनुपमा का हमसफर बनने जा रहे अनुज उनसे बदला लेते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 06:08 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 06:08 PM (IST)
अनुपमा का हमसफर बनने से पहले ही अनुज कपाड़िया ने लिया अपना बदला, रुपाली गांगुली को मजबूरी में छुपाना पड़ा मुंह
anupamaa actor gaurav khanna aka anuj kapadia take his revenge with rupali ganguly. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहा है। कुछ समय पहले ही अनुपमा के बाबूजी की तबीयत बिगड़ने के बाद अनुज और अनुपमा की शादी कुछ समय के लिए टल गई थी। लेकिन अब ये ऑन-स्क्रीन कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधता हुआ दिखाई देगा, जहां एक तरफ फैंस दोनों की इस लवेबल जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं, तो वही अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना ने अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली से उनका हमसफर बनने से पहले ऐसा बदला लिया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को अपना मुंह छुपाना पड़ा।

prime article banner

अनुपमा ने अनुज के बदले के बाद मजबूरी में छुपाया मुंह

आप ये सोचे की अनुज अनुपमा से शो में कोई बदला लेने वाले हैं, तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल नहीं है, क्योंकि वह उनसे असल जिंदगी में बदला लेते हुए दिख रहे हैं। हर सोमवार की तरह इस बार भी गौरव खन्ना ने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, इस वीडियो में गौरव अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली की पिंक साड़ी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल गौरव खन्ना सेट पर एक बार पिंक टी-शर्ट पहनकर पहुंचे थे, जिसके बाद रुपाली गांगुली उनका मजाक उड़ाते हुए गाना गाती दिखाई दी थी, अपनी इसी बेइज्जती का बदला लेते नजर गौरव खन्ना नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

रुपाली गांगुली को पिंक साड़ी में देखकर यूं उड़ाया मजाक

गौरव खन्ना अपनी वैनिटी वेन में एंटर होते ही यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब बदला लिया जाएगा और वह रुपाली गांगुली को पुरानी वीडियो का याद दिलाते हुए गाना गाते हैं और उन्हें घुमाते हैं। रुपाली गांगुली गौरव खन्ना द्वारा लिए गए इस बदले के बाद अपने चेहरे पर हाथ रखकर घूमती हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए गौरव खन्ना ने कैप्शन में लिखा, 'बदला, पे बैक, या इसे जो भी कह लो। लेकिन सच तो यह है कि हम ये सब कुछ अपनी प्यारे फैंस के लिए करते हैं'।

गौरव खन्ना का बदला देख छूटी फैंस की हंसी

गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली की इस #maanday वीडियो पर फैंस खूब जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ फैंस तो ये वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी तक नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब नेशनल क्रश रिवेंज लेना चाहे तो भला कौन मना कर सकता है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों बहुत ही क्यूट हो, लेकिन हमारी नजर आपके बाईसेप्स पर अटक गई है, बस आज हो गया'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा पे बैक है, गुड जॉब अनुज। शो में जल्द ही अनुज और अनुपमा की शादी का सीक्वेंस दिखाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.