Move to Jagran APP

Ankita Lokhande Video: अंकिता ने साड़ी में मस्त होकर किया डांस तो लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेकर कर दिया ट्रोल

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:37 PM (IST)
Ankita Lokhande Video: अंकिता ने साड़ी में मस्त होकर किया डांस तो लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेकर कर दिया ट्रोल
Photo Credit- Ankita Lokhande Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। हालांकि चुप न बैठने वाली अंकिता ने अपने अगले ही पोस्ट में इशारों-इशारों में ट्रोलर्स के जवाब भी दे दिया।

prime article banner

दरअसल, वीडियो में अंकिता एक गाने पर मस्त होकर डांस करती दिख रही हैं, वो काफी खुश लग रही हैं। शायद यही बात ट्रोलर्स को हज़म नहीं हुई और उन्होंने एक्ट्रेस को सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेकर ट्रोल कर दिया। अंकिता का ये डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अंकिता ब्लू रंग की साड़ी में दिख रही हैं। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के सॉन्ग ‘हवा के झोंके आज मौसमों से रूठ गए’ पर काफी अच्छा डांस कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'साड़ी, डांस, अच्छा म्यूज़िक.. क्या कॉम्बिनेशन है'।

अब ऐसे में एक तरफ जहां सुशांत के फैंस लगातार उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं, वहीं अंकिता का ये वीडियो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपनी नारज़गी ज़ाहिर की। किसी ने कहा कि अ वो सुशांत को भूल चुकी हैं, तो किसी ने कहा कि वो भी बाकी लड़कियों की तरह हैं जिसने सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ये सब किया था। हालांकि अंकिता ने इन कमेंट्स का जवाब अपने अगले पोस्ट में दिया। पहले देखें अंकिता का पोस्ट और उस पर लोगों के कमेंट।

 

इस वीडियो की वजह से ट्रोल होने के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ और फोटोज़ शेयर कीं जिनमें वो काफी खुश नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'आखिर में लोग आपको वैसे भी जज करेंगे, इसलिए दूसरों को प्रभावित करने के लिए अपना जीवन न जिएं, दूसरों को प्रभावित करते हुए अपना जीवन जिएं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.