Move to Jagran APP

Oops Moment : अंकिता लोखंडे ने पहनी ऐसी डीप नेक ड्रेस, हा​थ से छुपाना पड़ा क्लीवेज, वीडियो देख भड़के लोग

बीते दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन स्मार्ट जोड़ी शो में नजर आए थे। दोनों ने स्मार्ट जोड़ी का खिताब भी अपने नाम किया है। एक्टिंग के साथ अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय हैं। वह अक्सर विक्की संग फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 09:49 AM (IST)
Oops Moment : अंकिता लोखंडे ने पहनी ऐसी डीप नेक ड्रेस, हा​थ से छुपाना पड़ा क्लीवेज, वीडियो देख भड़के लोग
Photo Credit : Ankita Lokhande Photo From voompla Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande Oops Moment Video : 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। अंकिता काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इन दिनों अंकिता विक्की जैन संग अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज और डेट पर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अंकिता और विक्की ने अपने नए ड्रीम हाउस में एंट्री की है। दोनों ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने नए 8BHK फ्लैट की झलक भी दिखाई। वहीं अब इसी बीच अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। इस वीडियो में अंकिता अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से यूजर्स के निशान पर आ गई हैं। उनके कपड़ों को देखकर लोग काफी भड़क गए हैं।

loksabha election banner

अंकिता लोखंडे बीती रात अपने पति विक्की जैन संग एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने डार्क ग्रीन करल की शिमरी गाउन पहना था। ये ड्रेस आगे से काफी डीप और थाई हाई स्टिल होने के साथ ही बैकलेस थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए हाई बन बनाया था। वहीं लाइट मेकअप के साथ अंकिता ने अपने पूरे लुक को कम्पलीट किया। वहीं विक्की सूट-बूट में दिख रहे हैं। इस दौरान के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की अपनी कार से आते हैं। वहीं जैसे ही अंकिता कार से उतरती हैं वह अपने गाउन पर आगे से हाथ रख लेती हैं। अंकिता ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि उनके गाउन पर गला आगे से काफी बड़ा था। ऐसे में उन्होंने अपने क्लीवेज को छुपाने और Oops Moment का शिकार होने से बचने के लिए ऐसा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस अंकिता के ड्रेस को लेकर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, 'जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो।' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो..।' इस वीडियो को अबतक काफी बार देखा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.