Move to Jagran APP

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, 'लॉकडाउन में किया था घर का झाड़ू-पोछा और टॉयलेट साफ’

Kaun Banega Crorepati 12 अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कई सालों से न सिर्फ लोगों की नॉलेज बढ़ाता आ रहा है बल्कि भरपूर मनोरंजन भी करता आ रहा है। यहां बिग बी अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी शेयर करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 07:15 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 07:30 AM (IST)
KBC 12: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, 'लॉकडाउन में किया था घर का झाड़ू-पोछा और टॉयलेट साफ’
Photo Credit- Colors Official Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कई सालों से न सिर्फ लोगों की नॉलेज बढ़ाता  आ रहा है, बल्कि भरपूर मनोरंजन भी करता आ रहा है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन अपने सामने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स से इतनी मज़ेदार बातें करते हैं कि केबीसी के दर्शक पूरा एपिसोड देखने के लिए टीवी से चिपके बैठे रहते हैं।

loksabha election banner

‘केबीसी’ खेलने के दौरान अमिताभ अक्सर कंटेस्टेंट्स से कुछ व्यक्तिगत सवाल भी कर लते हैं और कभी ख़ुद के बारे में भी कुछ अनसुनी बातें बता देते हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 12' होस्ट करने के दौरान भी अमिताभ का ये सिलसिल जारी है। इस सीज़न में अमिताभ कंटेस्टेंट को अपने बारे में कुछ-कुछ बातें बताते रहते हैं। जैसे हाल ही में उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने घर का क्या-क्या काम किया था।

दरअसल, कल यानी 15 अक्टूबर के एपिसोड में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर इंदौर की आकांक्षा पांडे बैठी थीं, और एपिसोड की एक्सपर्ट थीं फेमस पत्रकार रिचा शर्मा। यूं हीं बातचीत के दौरान रिचा ने बिग बी से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में अमिताभ ने जो बताया उसे सुनकर आपको शायद यकीन नहीं होगा।

रिचा ने अमिताभ से पूछा, ‘सर लॉकडाउन में काफी सारे लोगों ने घर का काम किया, तो क्या आपने भी घर का काम किया? आपने लॉकडाउन में क्या किया?  रिचा के इस सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, ‘हां मैं भी लॉकडाउन में घर का झाडू-पोछा करता था, मुझे खाना बनाना नहीं आता इसलिए मैं वो नहीं कर सकता, लेकिन मैंने झाडू-पोछा किया है, ग़ुसलख़ाना (टॉयलेट) साफ किया है, और ये सब करने में दिक्कत क्या है?' अमिताभ के जवाब पर रिचा कहती हैं सर कोई भी आपकी इस बात पर यकीन नहीं करेगा। लेकिन अमिताभ रिचा को यकीन दिलाते हैं कि उन्होंने ये सब किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.