Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan Birthday Special: केबीसी के मंच पर सालों बाद पिता हरिवंश राय बच्चन की छवि देख अमिताभ बच्चन हुए भावुक,

Amitabh Bachchan Birthday बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चनआज पूरे 77 साल के हो चुके हैं इस खास मौके पर उनके लिए केबीसी के सेट पर एक सरप्राइज़ का आयोज़न हुआ जिसे देख वो भावुक हो गए।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 03:21 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 11:25 AM (IST)
Amitabh Bachchan Birthday Special: केबीसी के मंच पर सालों बाद पिता हरिवंश राय बच्चन की छवि देख अमिताभ बच्चन हुए भावुक,
Amitabh Bachchan Birthday Special: केबीसी के मंच पर सालों बाद पिता हरिवंश राय बच्चन की छवि देख अमिताभ बच्चन हुए भावुक,

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह उर्फ बिग बी आज पूरे 77 साल के हो चुके हैं। इस खास मौके पर कौन बनेगा करोड़पति शो में उनके लिए एक खास तोहफे का आयोजन किया गया था जिसे देखकर बिग बी काफी भावुक हो गए थे।

loksabha election banner

कौन बनेगा करोड़पति के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड के लिए मंच पर दीपा मलिक और मानसी जोशी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। दोनों ने शो में पहुंचकर पहले तो अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की बधाई दी फिर अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंशराय बच्चन जी का एक वीडियो भी दिखाया, जिसे देखकर बिग बी की आंखें भी नम हो गई थीं।

इस वीडियो में हरिवंशराय बच्चन जी एक सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, चार कम अस्सी बरस की उम्र में गाना मेरे लिए मुश्किल है। उनकी ये बात सुनकर सभा में बैठे लोग उनसे मधुशाला सुनाने को कहते हैं। इसका जवाब देते हुए हरिवंश जी कहते हैं, मधुशाला सुनने के लिए आपको 50 बरस पहले मेरे पास आना था, वो तो अब आप मेरे लड़के से ही सुनिए।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Amitabh Bachchan: जब चंद मिनटों के लिए बिग बी हो गये थे 'क्लीनिकली डेड', रुक गयी थी पूरे देश की धड़कन

आगे वीडियो में अमिताभ बच्चन की एक पुरानी वीडियो दिखाई गई है जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और हरिवंश राय बच्चन जी बातें करते दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ अपन बुजुर्ग पिता के साथ खूब ठहाके भी लगा रहे हैं। अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो तब की है जब हरिवंश राय बच्चन करीब 80 साल के थे। अब जल्द अमिताभ भी इसी उम्र की और आगे बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan Birthday: पिछले जन्म में ये थे अमिताभ बच्चन, क्या ये है बिग बी का पुनर्जन्म; पिता को था इस बात पर विश्वास

इस वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो जाते हैं, और कहते हैं, भावुक कर देते हैं ये लोग, मां बाबूजी हैं नहीं अब, लेकिन ना जाने कहां से उनकी छवि, आगे खेलने का मन ही नहीं कर रहा है अब। जन्मदिन के इस खास मौके पर केबीसी के सेट पर उस्ताद अजमल अली खान ने हरिवंश राय बच्चन जी को एक नया राग भी समर्पित किया था। 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन पूरे 77 साल के हो रहे हैं। इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन के काम करने का जज्बा देखकर हर कोई हैरान है।

 

View this post on Instagram

Come celebrate the 77th birthday of the ever gracious and charming host, Mr. Amitabh Bachchan on #KBC11 this friday, 11th oct at 9 Pm. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.