Move to Jagran APP

'पुष्पा- द राइज' देखने के बाद मन नहीं भरा तो अब हिंदी में आ रही है अल्लू अर्जुन की यह सुपर हिट फिल्म, देखें ट्रेलर

पुष्पा- द राइज के बाद हिंदी दर्शकों के बीच अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता में काफी बढ़ोत्तरी हुई है और अब उनकी पुरानी फिल्मों में सम्भावनाएं तलाशी जा रही हैं। इसी के तहत आला वैकुंठपुरमुलू को हिंदी में डब करके रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:51 PM (IST)
'पुष्पा- द राइज' देखने के बाद मन नहीं भरा तो अब हिंदी में आ रही है अल्लू अर्जुन की यह सुपर हिट फिल्म, देखें ट्रेलर
Allu Arjun Super Hit Film Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Trailer. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पुष्पा- द राइज के बाद अब अल्लू अर्जुन की एक और धमाकेदार फिल्म आला वैकुंठपुरमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) हिंदी दर्शकों के बीच पहुंच रही है। यह फिल्म पहले 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, मगर अब ढिंचैक टीवी चैनल पर हिंदी में दिखायी जाएगी। शुक्रवार को फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। यह पहली बार है, जब अल्लू अर्जुन की इस सुपर हिट फिल्म का टीवी प्रीमियर हिंदी में हो रहा है। यहां बता दें, आला वैकुंठपुरमुलू ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी तेलुगु और दूसरी दक्षिण भारतीय भाषाओं में ही उपलब्ध है। 

loksabha election banner

त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित यह तेलुगु फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता दर्ज की थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े फीमेल लीड में हैं, वहीं तब्बू फिल्म में एक अहम किरदार में दिखेंगी। हिंदी सिनेमा के चर्चित एक्टर मुरली शर्मा भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। पुष्पा- द राइज ने अल्लू अर्जुन को हिंदी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना दिया है और उनकी फिल्मों के लिए हिंदी बेल्ट में भी दिलचस्पी जाहिर होने लगी है।

अला वैकुंठपुरमुलू की कहानी बिजनेसमैन परिवार में जन्मे बंटू की है, जिसे पैदा होते ही दूसरे बच्चे से बदल दिया गया था। बड़ा होने पर बंटू को इस सच्चाई का पता चलता है तो वो अपने असली परिवार को मुसीबतों से बचाने के लिए लौटता है। ढिंचैक टीवी पर हिंदी फिल्म का प्रीमियर 6 फरवरी को रात 8 बजे से होगा। हिंदी ट्रेलर नीचे देख सकते हैं-

View this post on Instagram

A post shared by Goldmines Telefilms Pvt Ltd (@officialgoldminestelefilms)

सिनेमाघरों में क्यों नहीं हो सकी रिलीज

पुष्पा की कामयाबी के बाद गोल्डमाइंस ने आला वैकुंठपुरमुलू को सिनेमाघरों में हिंदी में रिलीज करने का एलान किया था। तारीख चुनी गयी 26 जनवरी। रिलीज के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयीं। सोशल मीडिया में इसका प्रचार-प्रसार किया गया। हिंदी टीजर रिलीज किया गया। यहां तक कि फिल्म के शीर्षक का मतलब भी विस्तार से बताया गया, ताकि हिंदी दर्शकों को इसे समझने में दिक्कत ना हो। मगर, फिर अचानक हिंदी रिलीज स्थगित कर दी गयी।

वजह बनी कार्तिक आर्यन की शहजादा, जो आला वैकुंठपुरमुलू का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। अगर तेलुगु फिल्म हिंदी में रिलीज हो जाती तो इसे शहजादा का असर कम हो सकता था, लिहाजा शहाजादा के निर्माताओं ने गोल्डमाइंस के मनीष शाह के बात करके आला वैकुंठपुरमुलू के हिंदी वर्जन की रिलीज रुकवा दी, जिसके बाद मनीष शाह ने इसे टीवी पर उतारने का फैसला किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.