Move to Jagran APP

गुरमीत चौधरी ने बिग बॉस 12 को कहा ना, मिल गई हैं तीन फिल्में

कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके गुरमीत चौधरी को लेकर खबरें थीं कि वह इस साल बिग बॉस 12 का हिस्सा होंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 12:07 PM (IST)
गुरमीत चौधरी ने बिग बॉस 12 को कहा ना, मिल गई हैं तीन फिल्में
गुरमीत चौधरी ने बिग बॉस 12 को कहा ना, मिल गई हैं तीन फिल्में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. छोटे परदे के सुपर स्टार गुरमीत चौधरी जल्द ही जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में नज़र आने जा रहे हैं. फिल्म में वह अहम् किरदार में हैं.

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह फिल्म में वो हरियाणा बेल्ट के सैनिक के किरदार में हैं. फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और उन्होंने यह राज़ भी खोला है कि जे पी दत्ता ने उन्हें अपनी आने वाली और तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया है. इस कॉन्ट्रैक्ट को लेकर वह बेहद खुश हैं, क्योंकि वह कहते हैं कि वह हमेशा से जे पी दत्ता के फैन रहे हैं. ऐसे में उन्हें एक बार फिर से अगर उनके साथ काम करने का मौक़ा मिला है तो उनके लिए इससे बड़ी ख़ुशी और क्या होगी. गुरमीत ने यह भी साफ़ कर दिया है कि वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं. कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके गुरमीत चौधरी को लेकर खबरें थीं कि वह इस साल बिग बॉस 12 का हिस्सा होंगे. खुद उनकी पत्नी देबीना भी इसका हिस्सा बनेंगी लेकिन उन्होंने स्पष्ट कहा है कि यह शो उन्हें ऑफ़र ही नहीं हुआ था और न ही वह इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अब यह बात कहनी इसलिए जरूरी हो गई थी, क्योंकि अगर अभी मैंने लोगों को नहीं बताया कि मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन रहा हूं तो इंडस्ट्री में जो काम मुझे मिलने वाला होगा, वह लोग मान लेंगे कि मैं तो बिग बॉस में जा रहा हूं तो वह तीन महीने मुझे कोई काम ऑफ़र ही नहीं करेंगे. इसलिए मैंने तय किया कि अब मैं इसकी घोषणा कर दूंगा. गुरमीत कहते हैं कि यह सच है कि उनकी फैन फालोइंग इस तरह की है कि सभी ने उन्हें पलटन के लिए काफी सपोर्ट किया है और जब वह लद्दाख में शूटिंग कर रहे थे तो वहां के लोग उन्हें खूब प्यार देते थे और उन्हें पहचानते थे. इसलिए इस बात को लेकर वह काफी खुश हैं. वह कहते हैं कि मेरे फैन्स ही मेरे कास्टिंग निर्देशक हैं. वह जाकर निर्देशकों के सोशल मीडिया वॉल पर जाकर उनको कहते हैं कि गुरमीत को लीजिये. पलटन के बारे में वह कहते हैं कि जब यह फिल्म मुझे ऑफ़र हुई और मैं जे पी सर से मिला, उन्होंने कहा कि तुम्हारे फैन्स का अंदाज़ा है हमें. तो मुझे बहुत ख़ुशी मिली थी.

गुरमीत कहते हैं कि पापा आर्मी में रहे हैं. इसलिए वह इस जिंदगी से वाकिफ रहे हैं. वह कहते हैं कि कई बार जो सैनिकों को बदनाम करने के लिए वीडियोज़ आते हैं. वह फेक भी होते हैं, क्योंकि एक देश का सिपाही सिर्फ देश के बारे में सोचता है. और मैं जानता हूं मैं खुद आर्मी बैकग्राउंड से हूं. इस बात से वाकिफ हूं कि उन्हें सुख सुविधाएं मिलती है.बता दें कि गुरमीत की पलटन 7 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते हैप्पी फिर भागेगी, पर क्या इतनी कमाई लायेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.