Move to Jagran APP

Jasmin Bhasin की सिंदूर और मंगलसूत्र में तस्वीर हो रही वायरल, अली गोनी ने कहा- 'शादी मुबारक'

जैस्मिन की ये तस्वीरदेखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या उन्होंने रातों-रात शादी तो नहीं कर ली है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 08:52 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 08:52 AM (IST)
Jasmin Bhasin की सिंदूर और मंगलसूत्र में तस्वीर हो रही वायरल, अली गोनी ने कहा- 'शादी मुबारक'
Jasmin Bhasin की सिंदूर और मंगलसूत्र में तस्वीर हो रही वायरल, अली गोनी ने कहा- 'शादी मुबारक'

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन रिएलि​टी शो 'नच बलिए 9' सेकेंड रनरअप रहे अली गोनी इनदिनों एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच अली ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैस्मिन को डेडिकेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर आप भी एक बार को चौंक जाएंगे। इस तस्वीर में ‘नागिन 4’ एक्ट्रेस जैस्मिन मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर से कहीं ज्यादा उसका कैप्शन दिलचस्प है। इसके देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या जैस्मिन भसीन ने रातों-रात शादी तो नहीं कर ली है। 

loksabha election banner

 

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर जैस्मिन की ​मंगल​सूत्र और मांग भरी तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करने के साथ ही अली ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया।  अली गोनी उन्हें विश करते हुए कहते हैं, 'शादी मुबारक।' बस फिर क्या था फैंस दोनों की शादी को लेकर कयास लगाने गले। लेकिन बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अली ने जैस्मिन की यह फोटो मजाकिया तौर पर शेयर की है। जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं और एक्ट्रेस का ये गेटअप उसी शो का था।

 

View this post on Instagram

Happy birthday jasmin ❤️.. Aisi best friend kisi ko na mile kyunki I want to be the lucky one 😍.. I can’t thank u enough for whatever u have done for me ❤️ it’s priceless... Please stay alwayssss by my side I feel strong 🤗🤗🤗... Love u sooo much 😘 Allah teri saari khwahishen poore kare.. Ameen🙏🏼

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni) on

खबरों की मानें तो अली गोनी और जैस्मिन भसीन डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर न तो खुलकर बात की है और न ही हामी भरी है। हां दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना काफी पसंद है। जैस्मिन और अली की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के दौरान हुई थी। तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है।  

आपको बता दें कि जैस्मिन एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.