Move to Jagran APP

Shweta Tiwari की ट्रोलिंग पर अब आस्था गिल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘ऐसा मत करो यार ये सिर्फ एक गेम है'

कलर्स का रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शुरुआत से लेकर अब तक किसी न किसी वजह से खबरों में हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के खतरनाक स्टंट की वजह से तो कभी एलिमिनेशन की वजह से सोशल मीडिया पर शो की लगातार चर्चा हो रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 04:35 PM (IST)
Shweta Tiwari की ट्रोलिंग पर अब आस्था गिल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘ऐसा मत करो यार ये सिर्फ एक गेम है'
Photo Credit - Astha Gill Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स का रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शुरुआत से लेकर अब तक किसी न किसी वजह से खबरों में हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के खतरनाक स्टंट की वजह से तो कभी एलिमिनेशन की वजह से सोशल मीडिया पर शो की लगातार चर्चा हो रही है। हाल ही में आस्था गिल शो से बाहर हो गईं जिसके बाद लोग श्वेता तिवारी को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, आस्था के एलिमिनेट होने की जिम्मेदार लोग श्वेता को मान रहे हैं। इस मामले पर श्वेता तिवारी का रिएक्शन भी सामने आ चुका है वहीं अब आस्था गिल ने भी चुप्पी तोड़ी है। आस्था ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो श्वेता को ट्रोल न करें ये सिर्फ एक गेम है, और श्वेता उनके सबसे ज्यादा क्लोज़ हैं।

loksabha election banner

आस्था ने अपनी इंस्टाग्रम स्टोरी एक वीडियो शेयर किया है जहां अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवार और आस्था पार्टी करते दिख रहे हैं। वीडियो में आस्था, श्वेता से कहती हैं, ‘क्या कहना चाहते हैं आप फैंस को जो आपको ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि आपने मुझे एलिमिनेट किया’। इस पर श्वेता कहती हैं, ‘मैं क्या कहूं तू ही कह ले अपने फैंस को जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं’। इसके बाद आस्था कहती हैं, ‘दोस्तों मत करो यार। ये मेरे बहुत क्लोज़ है और सबसे प्यारी है। ऐसे मत करो प्लीज़। ये सिर्फ एक गेम है, प्लीज़ ऐसा मत करो ये ठीक नहीं है’। फिर श्वेता कहती हैं, ‘इसके एलिमिनेशन से सबसे ज्यादा दुखी मैं थी क्योंकि मुझे इस पर बहुत विश्वास था’।

श्वेता ने दिया ये जवाब...

विरल भयानी के इंस्टा पर वीडियो शेयर किया गया है जिसमें श्वेता एक पैपराज़ी से बात करते हुए कहती हैं, ‘पिछले हफ्ते अर्जुन के ऊपर बोला गया, इस हफ्ते मेरे ऊपर बोल रहे हैं। अगले हफ्ते किसी और के ऊपर बोलेंगे। किसी न किसी की वजह से तो ये होगा ही, मुझे आस्था पर भरोसा था इसलिए मैंने उसने अपनी टीम में लिया था, लेकिन हार्ड लक था कि वो निकल गई। तो ये तो होता रहेगा ये वॉर चलता रहेगा फिर एक और वॉर शुरू हो जाएगा। फिर जो वॉर कर रहे हैं वो सपोर्ट में आ जाएंगे तो ये सब बदलता रहता है आता जाता रहता है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.