Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'रीटा रिपोर्टर' का बड़ा खुलासा, कहा- रियल लाइफ में 'दयाबेन' के बिल्कुल अपोजिट हैं दिशा वकानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा ने शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि दिशा जैसी पर्दे पर नजर आती हैं वैसी तो बिल्कुल भी नहीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 08:42 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 08:42 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'रीटा रिपोर्टर' का बड़ा खुलासा, कहा- रियल लाइफ में 'दयाबेन' के बिल्कुल अपोजिट हैं दिशा वकानी
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Rita Reporter Priya Ahuja Disha Vakani Dayaben

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: देश का पसंदीदा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों टीआरपी से ज्यादा विवादों में है। साल 2017 में शो से शूट पर नहीं आ रही दिशा वकानी यानी 'दयाबेन' की वापसी की खबरों ने सबको चौंका दिया। दर्शकों को झटका तब लगा जब उन्हें पता चला कि अब दया के किरदार में कोई और नजर आने वाला है, दिशा वकानी के लौटने के सारे रास्ते इसके साथ ही बंद हो गए। अब दिशा के बारे में शो की एक एक्ट्रेस ने गंभीर खुलासे किए हैं, उन्होंने कहा कि आपकी दयाबेन दरअसल में वो नहीं जो पर्दे पर दिखती हैं।

loksabha election banner

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा ने न्यूज18 संग इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा, " शो में जैसी दयाबेन नजर आती हैं, दिशा वकानी रियल लाइफ में वैसी बिल्कुल नहीं हैं। बल्कि दिशा तो दयाबेन के अपोजिट हैं। वो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है और अब वो अपने दोनों बच्चों को संभाल रही हैं।

लीड स्टार दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन और उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, प्रिया ने कहा, 'वह एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं और तारक मेहता में उनके किरदार को जिस तरह दिखाया जाता है, वह उससे बिल्कुल उलट है। वह अपने वास्तविक जीवन में बहुत शांत है, और जब भी वह बात करती है तो हमें उसे बहुत ध्यान से सुनना पड़ता है कि वह क्या कह रही है। वह असल जिंदगी में एक बहुत ही डेली सोप टाइप की बहू हैं। वह बहुत आदर्श व्यक्ति हैं।'

प्रिया ने कहा कि मां बनना चुनौतीपूर्ण है। 'यह अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है जिसे मैंने निभाया है। भले ही आप परेशान हों, आप खुश हों या आप जिस भी मूड में हों, लेकिन आपको अपने बच्चे के लिए इसे बदलना होगा। इसलिए, आपको वह करना होगा जो आपका बच्चा चाहता है - आप सचमुच किसी और के लिए जी रहे हैं।' बता दें कि प्रिया अहूजा ने शो के डायरेक्ट के साथ ही सात फेरे लिए हैं और उन दोनों का एक बेटा भी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.