Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill Viral Video: पैपराजी की वजह से शहनाज गिल का हुआ नुकसान, कहा- तुम साइड हो तुम्हारे चक्कर में..

Shehnaaz Gill Viral Videoसोशल मीडिया पर जब भी शहनाज गिल की कोई वीडियो आती है वह धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी की वजह से हुए नुकसान के बारे में बताती दिखाई दीं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:43 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:43 PM (IST)
Shehnaaz Gill Viral Video: पैपराजी की वजह से शहनाज गिल का हुआ नुकसान, कहा- तुम साइड हो तुम्हारे चक्कर में..
shehnaaz gill viral video bigg boss fame sana talk to paparazzi about her money loss. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Shehnaaz Gill Viral Video: बिग बॉस 13 में प्रतियोगी बनकर आईं शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और अपनी क्यूटनेस से फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। शहनाज गिल का जब भी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर आता है वह तुरंत ही वायरल हो जाता है। लेकिन हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि हमेशा की तरह फैंस इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस पैपराजी की वजह से हुए नुकसान के बाद उन्हें साइड हटने के लिए कहती हुईं नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

शहनाज गिल का पैपराजी की वजह से हुआ नुकसान

शहनाज गिल के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल अन्दर से जैसे ही बाहर आती हैं वह पैपराजी को साइड में हटने के लिए कहती हैं। जब फोटोग्राफर्स ने पूछा कि आखिर वह ऐसा क्यों कह रही हैं, तो शहनाज उन्हें मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि मुझे लगा ही था तुम लोग बाहर खड़े हुए हो, तुम्हारी वजह से मुझे हजार रुपए की स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी। शहनाज गिल का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है शहनाज गिल का वीडियो

शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर पंजाब की कटरीना कैफ पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हमेशा सबसे बबली और स्वीट'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे शहनाज को देखकर बहुत खुशी होती है। आपकी वाइब्स हमेशा अच्छी होती हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो'।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जल्द ही संजय दत्त के साथ दिखेंगी शहनाज गिल

शहनाज गिल साल 2022 में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। एक तरफ जहां शहनाज पहली बार फिल्मी परदे पर सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में दिखाई देंगी, तो वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ वह 'संजू बाबा चले अमेरिका' टूर पर पूरी दुनिया भर में घूमने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.