Move to Jagran APP

IFFM 2022: शेफाली शाह ने 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' में बिखेरा जलवा, इस फिल्म के लिए जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

Shefali Shah Wins Best Actress Award At Indian Film Festival of Melbourne 2022 अब तक कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री शेफाली शाह को एक बड़ी उपलब्धि मिली है। एक्ट्रेस को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 04:24 PM (IST)
IFFM 2022: शेफाली शाह ने 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' में बिखेरा जलवा, इस फिल्म के लिए जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
Shefali Shah Wins Best Actress Award At Indian Film Festival of Melbourne 2022, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shefali Shah Wins Best Actress Award At Indian Film Festival of Melbourne 2022: एक्ट्रेस शेफाली शाह हर नए प्रोजेक्ट के साथ खुद को एक अभिनेत्री के रुप में चैलेंज करते हुए नजर आती हैं। बीते एक साल में दिल्ली क्राइम सीजन 1, जसला और डार्लिंग्स जैसे प्रोजेक्ट्स से शेफाली ने खूब तारीफें बटोरी और अब उन्हें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

loksabha election banner

शेफाली शाह को यह अवॉर्ड फिल्म जलसा के लिए मिला है। फिल्म में शेफाली ने एक मां का किरदार निभाया था, जो अपने बच्चों पर आंच आने पर पूरी दुनियों से लड़ने का जज्बा रखती है। जलसा में शेफाली का किरदार एक पॉजीटिव मैसेज भी देता है कि बदले की आग में जल रहा इंसान कैसे सब्र से काम लेता है। अवॉर्ड मिलने की खुशी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जाहिर की। 

View this post on Instagram

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

जलसा की कहानी

सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित जलसा अमेजन प्राइम पर 18 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। जलसा एक क्राइम ड्रामा बेस्ड फिल्म है। जलसा की कहानी विद्या और शेफाली के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। विद्या जहां एक हाई प्रोफाइल पत्रकार के किरदार में हैं तो वहीं शेफाली उनकी कुक का किरदार निभा रही हैं। दोनों की लाइफ में प्रॉब्लम तब शुरू होती है जब शेफाली की बेटी का रोड एक्सीडेंट हो जाता है और बेटी के मुजरिम को पकड़ने के लिए शेफाली इस केस के तह तक जाने का फैसला करती हैं।

जलसा का निर्माण अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज ने किया है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

शेफाली शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में वे 'दिल्ली क्राइम 2' और 'डॉक्टर जी' जैसे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। दिल्ली क्राइम सीजन2 इस साल 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जबकि डॉक्टर जी 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.