Move to Jagran APP

Liger New Poster: 'लाइगर' का नया पोस्टर आया सामने, विजय देवरकोंडा का लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें पोस्टर

Liger New Poster साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स ने अपने फिल्म का नया पोस्टर साझा किया है जिसमें अभिनेता का नया अवतार दिख रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 05:41 PM (IST)
Liger New Poster: 'लाइगर' का नया पोस्टर आया सामने, विजय देवरकोंडा का लुक जीत लेगा आपका दिल, देखें पोस्टर
Liger new poster comes in front Vijay Deverakonda look will win your heart.

नई दिल्ली, जेएनएन।Liger New Poster: सोमवार को देश भर में 75वें स्वतंत्रता दिवस को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने चाहने वालों को बधाई दे रहे हैं और अब स्वतंत्रता दिवस पर लाइगर मेकर्स ने इस खास जश्न की शुभकामनाएं देते हुए फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया है। जिसमें सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नया अवतार दिख रहा है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

loksabha election banner

लाइगर के इस पोस्टर को धर्मा प्रोडक्शंस अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि, सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपने हाथों में तिरंगा लिए हुए पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्टर को ट्वीटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, याद रखें हम भारतीय हैं और हम फाइटर हैं। हम आप सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

साथ ही पोस्टर में विजय देवरकोंडा की मस्कुलर बॉडी दिख रही है। लाइगर के इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और रीट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यहां देखें पोस्टर

हाल ही में लाइगर का पार्टी बियर सॉन्ग कोका 2.0 रिलीज किया गया था। जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे जबरदस्त भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने के  लिरिक्स को जानी ने लिखा और सुखे के साथ-साथ लिसा मिश्रा ने गाया है। इस गाने को जानी एक्स लिजो जॉर्ज और डीजे चेतास ने कमपोज किया है। इससे पहले लाइगर के सॉन्ग वाट लगा देंगे और अकड़ी-पकड़ी को रिलीज किया गया था, जिसमें अनन्या और विजय देवरकोंडा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

लाइगर की कहानी

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया है। फिल्म की कहानी एक स्ट्रीट फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो अपनी मेहनत और जश्न से एमएमए चैंपियन तक का सफर तय करता है।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

एक्शन मोड़ नजर आएंगे विजय देवरकोंडा

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और विशु रेड्डी के बीच धमाकेदार फाइट सीन्स दिखाई देंगे। इस फिल्म में दिग्गज बॉक्सिंग चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी लाइगर

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.