Move to Jagran APP

koffee with karan 7: करण जौहर ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, बोले- ' ऐसे लोग एयरपोर्ट जाते हैं लेकिन...'

koffee With karan 7 उर्फी जावेद को आदत पड़ चुकी है लोगों की बातें सुनने की। पर अब इस लिस्ट में फिल्ममेकर करण जौहर का भी नाम जुड़ गया है। करण ने बिना नाम लिए उर्फी को काफी चुभती हुई बात बोली हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 10:39 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 10:39 AM (IST)
koffee with karan 7: करण जौहर ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, बोले- ' ऐसे लोग एयरपोर्ट जाते हैं लेकिन...'
koffee with karan 7: Karan Johar made fun of Urfi Javed

नई दिल्ली, जेएनएन।koffee With karan 7: करण जौहर जब से कॉफी विद करण का नया सीजन लेकर आएं हैं, तब से ही वो सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे, जहां इन दिनों के साथ करण ने खूब चिट चैट की। इस दौरान फैशन क्वीन सोनम कपूर संग बातों में कुछ इंडियन एक्ट्रेस के फैशन को बुरा-भला भी कह दिया। इस शो में कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर भी बात चली जिसमें इशारों-इशारों में करण ने उर्फी जावेद को लेकर काफी चुभती हुई बात बोल दी।

loksabha election banner

करण ने सोनम कपूर से पूछा कि क्या कान फिल्म फेस्टिवल में जो लोग जाते हैं, उन्हें बुलाया जाता है या वो खुद जाते हैं क्योंकि मैंने इस साल भी बॉलीवुड से काफी लोगों को वहां देखा। इस पर सोनम ने जवाब दिया कि वहां बिना बुलाए कोई नहीं जा सकता है। इसके बाद करण कहते हैं कि वहां पर तो तैयार होकर लोग ऐसे ही घूम रहे थे, उन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि जैसे यहां कोई भी जा सकता हो। इस पर सोनम कहती है कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा, ये पिछले एक साल में क्या हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोनम कपूर के जवाब के बाद करण ने तपाक से बोला, 'ऐसे कई इन्फ्लुएंसर्स हैं जो तैयार होकर एयरपोर्ट जाते हैं, मीडिया से बात करते हैं लेकिन कभी फ्लाइट नहीं पकड़ते। करण जौहर ने आगे कहा कि वो ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं। वैसे आपको याद दिला दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थीं जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे थे। तो ऐसा नहीं हो सकता कि करण जौहर, उर्फी को जानते नहीं हो।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद पर पहले भी ऐसे आरोप लगते रहे हैं। कश्मीरा शाह ने भी उन्हें लेकर ऐसे ही ताने मारे थे, जिसका उर्फी ने मुंह तोड़ जवाब भी दिया था। उर्फी ने एक वीडियो शेयर करके कहा, 'मैं घूमूं...फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं...आपको क्या?। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.