Move to Jagran APP

KBC 14: 50 लाख के इस सवाल पर कर्नाटक के सत्यनारायण ने किया क्विट, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?

KBC 14 सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन लेकर आ चुके हैं। हॉट सीट पर सवालों का सिलसिला शुरू हो चुका है। कर्नाटक के सत्यनारायण ने सभी प्रश्नों के सही जवाब देकर बिग बी के सामने हाॅट सीट पर बैठने की बाजी मारी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 09:57 AM (IST)
KBC 14:  50 लाख के इस सवाल पर  कर्नाटक के सत्यनारायण ने किया क्विट, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?
Photo Credit : Kaun Banega Crorepati 14 Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 14 :टीवी का फेमस पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14' का एक फिर से शानदार आगाज हो चुका हैं। इस बार भी शो की जान अमिताभ बच्चन अपनी दमदार अवाज के साथ ‘देवियों और सज्जनों‘ का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। इस साल भी देश के कोने-कोने से लोग अपनी किस्मत चमकाने का सपना लेकर केबीसी के मंच पर आ रह हैं। इसी जज्बे के साथ शो में कंटेस्टेंट का आना शुरू हो चुका है। ऐसे में बिग बी ने शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत कविता के साथ की। वहीं फ्राइडे एपिसोड का नाम ‘तेज तर्रार' रखा गया। वहीं बिग बी ने अपने दर्शकों से पूरे सप्ताह जो सवाल पूछे थे, उन सभी का सही जवाब देने वाले केबीसी प्ले अलॉन्ग कंटेस्टेंट्स को इस एपिसोड में हिस्सा लेने का मौका मिला। इस कंटेस्टेंट का नाम सत्यनारायण सुबाराया था। कर्नाटक के सत्यनारायण ने सभी प्रश्नों के सही जवाब देकर बिग बी के सामने हाॅट सीट पर बैठने की बाजी मारी।

loksabha election banner

इतने लाख जीत कर गए सत्यानारायण

कर्नाटक के सत्यनारायण सुबाराया ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट‘ में बिग बी के पूछे गए सभी सवालों के फटाफट जवाब देकर हाॅट पर पहुंचे। बता दें कि सत्यानाराण पेशे से बैंकर हैं। उनकी एक छोटी सी तीन साल की बच्ची है यही वजह है कि उनकी पत्नी उनका साथ देने नहीं आ सकीं। सत्यानाराण ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 25 लाख रुपये की बड़ी रकम जीती।

ये था 50 लाख का सवाल

प्रश्न: किस शहर से राष्ट्रमंडल खेलों की मेजबानी के अधिकार बाद में छीन लिए गएए जिसके लिए पहले उसने 2022 में इसके आयोजन की बोली जीती थी?

ऑपशन्स थे :

A - एडमोंटन कनाडा

B - डरबन दक्षिण अफ्रीका

C - हंबनटोटा श्रीलंक

D - क्राइस्टचर्च न्यूजीलैंड

ये है सही जववाब: डरबन, दक्षिण अफ्रीका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.