Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के ब्वायफ्रेंड समर्थ का अभिषेक पर बड़ा हमला, कहा- उसको लड़कियों से बात करने नहीं आती

समर्थ ने कहा कि मैं ईशा की वजह से इस शो में नहीं जा रहा हूं। ईशा का खेल पहले से ही कमजोर है। वह अकेले आगे आकर नहीं खेल रही हैं। उल्टा ईशा मेरे लिए रुकावट बन जाएंगी। ईशा के प्रति अभिषेक के बर्ताव पर समर्थ कहते हैं कि जो अभी तक लोगों ने शो में देखा है वह केवल 20 प्रतिशत है। अभिषेक को लड़कियों से बात करने नहीं आती है।

By Priyanka singhEdited By: Jeet KumarPublished: Sun, 29 Oct 2023 05:30 AM (IST)Updated: Sun, 29 Oct 2023 05:30 AM (IST)
बिग बास 17 के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर पहुंचे अभिनेता समर्थ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बास में वाइल्ड कार्ड से भी कई कलाकारों को प्रवेश मिलता है। अगर इनके आने से घर में हलचल मचे, तो दर्शकों की रूचि बढ़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ जब अभिनेता समर्थ जुरेल ने बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री ली। समर्थ घर की प्रतिभागी ईशा मालवीय के ब्वायफ्रेंड हैं। उन्हें देखते ही ईशा के चेहरे का रंग उड़ गया। घर में पहले से ही ईशा के पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार भी मौजूद हैं।

loksabha election banner

घर में जाने से पहले जब समर्थ से पूछा गया कि क्या उनके घर में जाने से ईशा का खेल और कमजोर हो जाएगा? इस पर दैनिक जागरण से बातचीत में समर्थ ने कहा कि मैं ईशा की वजह से इस शो में नहीं जा रहा हूं। ईशा का खेल पहले से ही कमजोर है। वह अकेले आगे आकर नहीं खेल रही हैं। उल्टा ईशा मेरे लिए रुकावट बन जाएंगी।

अभिषेक शो में कई बार ईशा पर चिल्लाए

अभिषेक शो में कई बार ईशा पर चिल्लाए हैं। ईशा के प्रति अभिषेक के बर्ताव पर समर्थ कहते हैं कि जो अभी तक लोगों ने शो में देखा है, वह केवल 20 प्रतिशत है। अभिषेक को लड़कियों से बात करने नहीं आती है। ऐसे व्यक्ति को तो मैं जाहिल ही कह सकता हूं। उन्होंने अपनी बॉडी जरूर बना ली है, लेकिन इससे वह अच्छे पुरुष नहीं बन जाते हैं। इज्जत कैसे कमाई जाती है, यह उन्हें सीखना चाहिए। अब समर्थ के आगे अगर अभिषेक ईशा से चिल्लाकर बर्ताव करेंगे, तो वह कैसे संभालेंगे?

यह भी पढ़ें- समर्थ जुरेल को अपने सामने देख ईशा मालवीय की हालत हुई खराब, फूट-फूट कर रोए अभिषेक कुमार

मैं कैसे खेलूंगा, वह परिस्थिति पर निर्भर करेगा- समर्थ

इस पर समर्थ ने कहा कि मेरे सामने वह ऐसा करके दिखाएं, फिर उसे मैं अपने तरीके से संभालूंगा। क्या शो शुरू होने के बाद अब वाइल्ड कॉर्ड पर जाना उनके लिए फायदेमंद होगा? इस पर समर्थ ने कहा कि हां, थोड़ा बहुत फायदेमंद तो होगा। लेकिन सच कहूं, तो घर में किसी ने अब तक कुछ ऐसा किया नहीं है, जिसके लिए मुझे कोई रणनीति बनाकर जाना पड़े। मैं कैसे खेलूंगा, वह परिस्थिति पर निर्भर करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.