Move to Jagran APP

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने फैंस से की 'राष्ट्रीय ध्वज को गर्व से फहराने' की अपील, 'हर घर तिरंगा' के लिए मांगा सपोर्ट

South superstar Rajinikanth appeals fans to Let our National flag fly everywhere इस साल देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। शहीदों को सम्मानित करने के लिए सरकार ने हर घर तिरंगा कैंपन स्टार्ट किया। जिसे अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 02:05 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 02:05 PM (IST)
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने फैंस से की 'राष्ट्रीय ध्वज को गर्व से फहराने' की अपील, 'हर घर तिरंगा' के लिए मांगा सपोर्ट
South superstar Rajinikanth appeals fans to Let our National flag fly everywhere, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने फॉलोअर्स के लिए ट्विटर पर एक खास मैसेज शेयर किया। पोस्ट में एक लंबा नोट लिखते हुए उन्होंने फैंस से देश के लिए बलिदान देने वालों को सम्मानित करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा कैंपेन को सपोर्ट करने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है।

loksabha election banner

71 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह भारत की आजादी का 75वां वर्ष है..हमारी मातृभूमि। सम्मान के प्रतीक के रूप में और हमारी एकता की अभिव्यक्ति के तौर पर... उन सभी लाखों लोगों के लिए जिन्होंने अनकही पीड़ा और संघर्ष झेला.. दर्द और अपमान सहा.. उन सभी हजारों लोगों के लिए जिन्होंने इस स्वतंत्रता के लिए निस्वार्थ भाव से अपना बलिदान दिया.. उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं के लिए.. आइए हम उनको सम्मान और कृतज्ञता के साथ सलाम करें..जाति , धर्म और राजनीति से परे हटकर.."

एक्टर ने आगे लिखा, "आइए हम अपने भारतीय राष्ट्रीय ध्वज को अपनी अगली पीढ़ी के बच्चों और युवाओं को गर्व से अपने घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों के बाहर फहराने के लिए दें। आइए हम महान भारत के 75 वें स्वतंत्रता दिवस को गर्व के साथ मनाए... आइए अपने राष्ट्रीय ध्वज को हर जगह लहराते हैं क्योंकि हम उन्हें सलाम करते हैं। जय हिंद।"

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट 'जेलर' के लिए फिल्म निर्माता नेल्सन दिलीपकुमार के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म में उनके साथ कन्नड़ अभिनेता शिवराजकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। हाल ही में फिल्म के मेकर्स सन पिक्चर्स ने 'जेलर' का पोस्टर शेयर किया था। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी। रजनीकांत को आखिरी बार शिव द्वारा निर्देशित 'अन्नात्थे' में देखा गया था, जिसे 2021 में दिवाली पर रिलीज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.