Move to Jagran APP

Video : मलाइका के इस हॉट आइटम नंबर पर अब थिरकेंगी जरीन खान

जरीन खान आइटम नंबर के नए वर्जन पर अपनी सेक्‍सी अदाओं से लुभाती नजर आएंगी। मलाइका इस पर हॉट पोल डांस करती दिखी थीं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 14 Oct 2016 12:31 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2016 12:57 PM (IST)
Video : मलाइका के इस हॉट आइटम नंबर पर अब थिरकेंगी जरीन खान

मुंबई, मिड-डे। आपको 2002 की फिल्म 'कांटे' का आइटम नंबर 'माही वे' तो याद ही होगा, जिसमें मलाइका अरोड़ा हॉट पोल डांस करती नजर आई थीं। अब उसी आइटम नंबर के नए वर्जन पर जरीन खान अपनी सेक्सी अदाओं से लुभाती नजर आएंगी, जो 'हेट स्टोरी 3' फेम डायरेक्टर विशाल पंड्या की अगली इरॉटिक फिल्म 'वजह तुम हो' में देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

'हेट स्टोरी 3' में जरीन ने अहम भूमिका निभाई थी और अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में खूब छाई रही थीं। अब 'वजह तुम हो' के लिए फिल्माए जा रहे 'माही वे' के नए वर्जन को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है, 'मैं मलाइका के आइकॉनिक सॉन्ग के रिएक्रिएटेड वर्जन के लिए चुनी जाने को लेकर सुपर एक्साइटेड हूं।' हालांकि जरीन का यह भी कहना है कि मलाइका की वजह से उन पर काफी दबाव भी होगा। उनके मुताबिक, उस आइटम नंबर में मलाइका सच में हॉट लगी थीं।

यह भी पढ़ें- मरने के बाद भी इतना कमा रहे हैं माइकल जैक्सन, जानकर रह जाएंगे हैरान

वैसे जरीन ने यह बताने से इंकार कर दिया कि क्या वो भी मलाइका की तरह पोल डांस करती नजर आएंगी या नहीं। उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि वो अगले हफ्ते से रिहर्सल शुरू कर देंगी। वहीं शूटिंग इस महीने के अंत में होगी। जरीन एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी हैं। हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वो आइटम नंबर के साथ पूरा न्याय कर पाएंगी। आपको बता दें कि 'वजह तुम हो' में शरमन जोशी, रजनीश दुग्गल के साथ सना खान मुख्य भूमिका निभा रही हैं और ये रहा वो हॉट आइटम नंबर।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन की 'शिवाय' में है इतना बड़ा सरप्राइज, जो नहीं दिखा किसी फिल्म में!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.