Move to Jagran APP

कुछ तो पक रहा है सोनम कपूर और दिल्‍ली के इस बिजनेसमैन के बीच, ये रहा सबूत!

पहली बार सोनम कपूर और आनंद आहुजा की तरफ सबका ध्‍यान तब खींचा, जब दोनों एक साथ अक्षय कुमार की फिल्‍म 'रुस्‍तम' की सक्‍सेस पार्टी में पहुंचे जो उन्‍होंने अपने घर पर रखी थी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 02:11 PM (IST)
कुछ तो पक रहा है सोनम कपूर और दिल्‍ली के इस बिजनेसमैन के बीच, ये रहा सबूत!

मुंबई (जेएनएन)। वैसे तो सोनम कपूर की लव लाइफ हमेशा सीक्रेट रही है, मगर पास्ट में उनके 'आई हेट लव स्टोरीज' के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ डेटिंग की चर्चा थी और अब इन दिनों दिल्ली के एक बिजनेसमैन आनंद आहुजा के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है जो फैशन इंडस्ट्री से हैं और आपको तो पता ही है सोनम कितनी बड़ी फैशनिस्टा हैं।

loksabha election banner

पहली बार सोनम और आनंद की तरफ सबका ध्यान तब खींचा, जब दोनों एक साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे जो उन्होंने अपने घर पर रखी थी और इस पार्टी के स्पेशल गेस्ट हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ थे। सोनम और आनंद को एक साथ देखते ही उनके डेटिंग की खबर आग की तरह फैल गई।

यह भी पढ़ें- धोनी की फिल्म से नौ साल बाद सलमान की इस हीरोइन की हुई वापसी

इतना ही नहीं, अब इंस्टाग्राम पर सोनम और आनंद के बीच हुई एक दिलचस्प चैट सामने आई है, जिससे इस बात के तो साफ संकेत मिल रहे हैं कि उनके बीच जरूर कुछ पक रहा है। दरअसल, आनंद ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- "50 Bucks? I could take out 25 women to dinner." इसके बाद सोनम ने इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए आनंद से पूछ लिया, "Which women?"

वहीं ये चैट और भी दिलचस्प हो गई जब इसमें सोनम की बेस्ट फ्रेंड समयुक्ता नायर कूद पड़ीं। उन्होंने सोनम और आनंद को टैग करते हुए कुछ ऐसा लिखा जिसका इशारा ये था कि आनंद को सोनम को डिनर डेट पर ले जाना चाहिए। इस पर आनंद ने सोनम को वेजेटेरियन डेट पर ले जाने की दिलचस्पी दिखाई, क्योंकि सोनम ने चार-पांच साल पहले ही नॉन-वेजेटेरियन खाना बंद कर दिया था।

ये रहे सोनम और आनंद के बीच चैट के अंश-

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के बर्थडे पर दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये सरप्राइज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.